April 28, 2024

SRS बिजनेस टावर में इनकम टैक्स का छापा

Faridabad/Alive News : लगता है सरकार ने समझ लिया है कि फरीदाबाद में चम्बल के डाकुओं से खतरनाक एक गैंग है जिसे सोशल मीडिया लाला गैंग कहती है और सोशल मीडिया के मुताबिक़ लाला गैंग के मुखिया अनिल जिंदल हैं जो एसआरएस के मालिक हैं और इन्होने फरीदाबाद की जनता को जितना लूटा है उतना चम्बल के डाकुओं ने किसी शहर के लोगों को नहीं लूटा होगा। अनिल जिंदल के यहां आज इनकम टैक्स का छापा पड़ा है, जिंदल के घर और उनके ऑफिस टॉवर में भी छापे मरे गए. जिसमें करोड़ों रुपये की रकम बरामद हुई है, मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है, रेड की कार्यवाही अभी जारी है.

हाल में उनके अनुर उनके गैंग के अन्य डकैतों? पर फरीदाबाद पुलिस ने शिकंजा कसा था और कई तरह से लूट ठगी के मामले दर्ज हुए थे। इस गैंग ने फरीदाबाद के हजारों लोगों को लूट हजारों करोड़ की संपत्ति खड़ी की है। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग के उनके बिजनेस दफ्तर एसआरएस टावर पर छापा मारा गया है।

मौके पर भारी पुलिस मौजूद थी। न किसी को टावर के अंदर जाने दिया गया और न ही टावर में मौजूद किसी को बाहर निकलने दिया गया। आयकर विभाग को इस छापेमारी में अब तक क्या मिला इसकी जानकारी अब तक नहीं मिल सकी है। वैसे आपको बता दें कि इस दफ्तर में गैंग के चीफ और उनके अन्य डकैत? साथी लोगों को बांधकर पीटते भी थे।

Front View