April 24, 2024

रात्रि प्रवास कार्यक्रम में उपायुक्त ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

Faridabad/Alive News: जिला उपायुक्त गांव गढखेकेडा रात्रि प्रवास कार्यक्रम में बतौर अतिथि शिरकत की। एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद सहित तमाम विभागों के अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद रहे। विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारी ग्रामीणों को अपने अपने विभागों की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। राजकीय हाई स्कूल गढखे़डा में रात्रि प्रवास हुआ। हैडमास्टर सुनील कुमार, अध्यापिका रेखा, रीतिका, अध्यापक सुरेश शास्त्री, अमित किशोर, शिवप्रकाश, योगेश भी मौजूद रहे।

डीसी जितेन्द्र यादव, एडीसी मोहम्मद इमजान रजा, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद सहित तमाम विभागों के कर्मचारियों का स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा सरस्वती वंदना के साथ स्वागत किया जा रहा है। ड्राइंग कम्पीटिशन विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। दीपिका प्रथम, राशी द्वितीय, वंशिका तृतीय रही। ग्राम सभा में ग्रामीणों के साथ विभिन्न विकास कार्यों पर चर्चा भी हुई। इस दौरान एक रक्तदान शिविर का आयोजन भी जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा किया गया।

जितेन्द्र यादव ने कहा कि प्रशासन के स्वागत करने पर मुख्यमंत्री के मीडिया कोर्डिनेटर मुकेश वशिष्ठ सहित तमाम ग्रामीणों का तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूँ। बच्चों को जरुर पढ़ाए और लङकियो को अवश्य ही पढ़ाए। बेटियां ही माता पिता, सास ससुर की बेहतर समझ से सेवा करती है। उन्होंने कहा कि गांव गढखेङा में कोई समस्या नहीं रहने दूंगा। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश में और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की यही मंशा है।