May 5, 2024

कुरुक्षेत्र में आयोजित प्रतियोगिता में जिले की बालिकाओं ने लहराया अपना परचम

Faridabad/Alive News: कुरुक्षेत्र में आयोजित किए गये राज्य स्तरीय जूनियर रेडक्रॉस प्रशिक्षण शिविर में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एनआईटी-तीन फरीदाबाद की जूनियर रेडक्रॉस और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड सदस्य छात्राओं मधु, खुशी, शिवानी, निशा और प्रिया ने स्किट में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। विद्यालय के प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने
बालिकाओं को बधाई देते हुए उनका उत्साहवर्धन किया।

उल्लेखनीय है कि विद्यालय की और प्राध्यापिका मनीषा और गीता एवम पांच छात्राओं ने विगत बाइस दिसंबर से कुरुक्षेत्र की पंजाबी धर्मशाला में स्टेट रेडक्रॉस ट्रेनिंग कैंप में प्रतिभागिता की जिस का आज समापन हुआ। प्राचार्य ने कहा कि विद्यालय की जूनियर रेडक्रॉस सदस्य बालिकाएं लघु नाटिका में द्वितीय एवं प्रश्नोत्तरी में चतुर्थ स्थान प्राप्त किया।

स्टाफ के सभी सदस्यों ने सभी बालिकाओं के अच्छे प्रदर्शन पर शुभकामनाएं और बधाइयां दी तथा उन्हें परीक्षा की भी अच्छी प्रकार से मन लगा कर पढ़ाई करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि इस प्रकार के शिविरों में प्रतिभागिता से हरियाणा प्रांत के विभिन्न जिलों से आए हुए अन्य प्रतिभागियों और अध्यापकों से भी नया सीखने का अवसर प्राप्त होता है।