April 27, 2024

पत्नी को रील बनाने से रोका तो ससुराल वालों ने की दामाद की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Bihar/Alive News: बिहार के बेगुसराय में एक युवक की उसके ससुराल वालों ने कथित तौर पर इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने अपनी बीवी के वायरल गानों पर इंस्टाग्राम रील बनाने के जुनून पर ऐतराज जताया था। जानकारी के मुताबिक महेश्वर कुमार राय की शादी छह साल पहले रानी कुमारी से हुई थी और उनका एक पांच साल का बेटा है। घटना बिहार के बेगुसराय जिले के फफौत गांव में बीती रात की है।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी को रील बनाने का शौक था और उसने इस पर ऐतराज जताया था, जिसके बाद दोनों में बहस हुई। महिला के इंस्टाग्राम पर 9,500 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उसने अपने हैंडल पर 500 से ज्यादा रील्स पोस्ट की हैं। बीती रात महेश्वर अपने ससुराल गया था, जिसके बाद कोलकाता में रह रहे उसके भाई रुदल ने उसे कॉल किया तो फोन किसी दूसरे ने उठाया और फोन पर काफी हंगामा सुनाई दे रहा था। जिसके बाद उसने फोन करके घर वालों को सूचना दी। महेश्वर के परिजन उसके ससुराल पहुंचे और वहां पर देखा कि उनके घर में उसका शव रखा है।

मृतक के पिता ने हत्या का लगाया आरोप
महेश्वर के पिता ने आरोप लगाया कि रील बनाने पर एतराज जताने पर उसे फांसी पर लटका दिया गया और जब वे मौके पर पहुंचे तो महिला के परिवार के सदस्य घर से गायब थे। पुलिस को इसकी जानकारी दी गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। अभी मामले की जांच की जा रही है। परिवार ने आरोप लगाया कि जब वे मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि चार लोग शव को अस्पताल ले जाने के बहाने ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहे थे।