October 1, 2024

ग्रेटर फरीदाबाद में सिक्योरिटी इंचार्ज पर सोसायटी के आरडब्ल्यूए प्रेसिडेंट के साथ मारपीट का आरोप

Faridabad/Alive News : सेक्टर-77 स्थित पार्क फ्लोर-1 के सिक्योरिटी इंचार्ज ने शुक्रवार की रात को सोसायटी के आरडब्ल्यूए प्रेसिडेंट विजय दीक्षित को पीट-पीटकर घायल कर दिया।

मामला सोसायटी की लिफ्ट में फंसी एक महिला को निकालने का बताया जा रहा है। आरडब्ल्यूए प्रेसिडेंट विजय दीक्षित ने सोसायटी की लिफ्ट में फंसी एक महिला को निकालने के लिए सिक्योरिटी इंचार्ज से कहा, लेकिन सिक्योरिटी ने उनकी बात को नजरअंदाज कर दिया।

आरडब्ल्यूए प्रेसिडेंट ने बताया कि सिक्योरिटी इंचार्ज पहले से ही सोसायटी आरडब्ल्यूए की टीम से खफा था। आरडब्ल्यूए की ओर से बीपीटीपी की मेंटेनेंस एजेंसी बीपीएमएस से सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत की गई थी। शिकायत में बताया गया कि सिक्योरिटी स्टाफ अपना काम ठीक से नहीं कर रहा है जिसकी वजह से सिक्योरिटी स्टाफ सोसायटी आरडब्ल्यूए वालों से खफा था। शुक्रवार रात को लिफ्ट वाली घटना के बाद सिक्योरिटी इंचार्ज ने आरडब्ल्यूए प्रेसिडेंट के साथ मारपीट कर दी। सिक्योरिटी इंचार्ज द्वारा आरडब्ल्यूए प्रेसिडेंट के साथ मारपीट की घटना के बाद से ग्रेटर फरीदाबाद के निवासियों में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गुस्सा दिखाई दिया।

ग्रेटर फरीदाबाद के निवासी बिल्डर की ओर से हायर मेंटेनेंस एजेंसी पर सवाल उठा रहे है। लोग यह सवाल भी पूछ रहे है कि सिक्योरिटी स्टाफ की नियुक्ति का पैमाना क्या है। लोगों का कहना है कि ग्रेटर फरीदाबाद में इससे पहले भी निवासियों पर हमला हो चुका है। लोगों ने पुलिस की व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए है।