September 28, 2024

सम्मान में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दूंगा : राजेश नागर

Faridabad/Alive News: तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर का गांव भतौला में जोरदार स्वागत हुआ। ग्रामीणों ने उनके ऊपर फूलों की बारिश की और पूर्ण समर्थन देने का वादा किया। नागर पर दर्जन भर जेसीबी पर खड़े युवाओं ने पुष्प वर्षा की, वहीं घोड़ी और गाजे बाजे के साथ गांव में उनका स्वागत किया।

इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि आपसे मिले इस जोरदार प्रेम से अभिभूत हूं और यह वादा करता हूं कि आपके मान सम्मान में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दूंगा। नागर ने कहा कि हमने अपनी भाजपा सरकार के 10 साल के कार्यकाल में तिगांव विधानसभा क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास करवाए हैं। अभी अनेक कार्य मंजूर हुए हैं जिनके टेंडर नई सरकार बनते ही हो जाएंगे। इसके अलावा भी अनेक बड़ी योजनाओं पर हम काम कर रहे हैं।नागर ने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा राजनैतिक दल भाजपा जमीनी मुद्दों से लेकर अंतरिक्ष तक भारत का झण्डा फहराने का काम कर रही है। हमारा दल अपनी अंत्योदय की भावना से काम करता है। जिसमें हम एक किसान मजदूर से लेकर दुनिया भर में तकनीकी क्षेत्र तक में अपनी धाक बनाने का काम कर रहे हैं।

आज हरियाणा में 24 फसलों को एमएसपी पर खरीदने की बात हो या दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा मोबाइल निर्माता बनने की कहानी हो। भाजपा सरकारों के नेतृत्व की सभी जगह सराहना होती है। नागर ने कहा कि मैंने तिगांव विधानसभा को हरियाणा का सर्वश्रेष्ठ क्षेत्र बनाने का प्रण लिया है और इसके लिए मैं हमेशा प्रयत्न करूंगा। उन्होंने कहा कि समस्त तिगांव की जनता मेरा परिवार है और इसमें मैं किसी प्रकार की कमी नहीं आने दूंगा। आप लोग पांच अक्टूबर को भाजपा के कमल निशान का बटन दबाकर मुझे भारी मतों से जिताएं, जिससे कि मैं आपके लिए नई नई सौगातें ला सकूं।इस अवसर पर गांव भतोला की समस्त सरदारी, सरपंच, पंच, मेम्बर आदि बड़ी संख्या में मौजूद रहे।