April 24, 2024

नि:शुल्क कानूनी शिविर में सैकड़ों लोग हुए लाभवंतीत

Faridabad/ Alive News: यूथ कांग्रेस के अधिकार कार्यक्रम के तहत ओल्ड फरीदाबाद संत नगर स्थित जिला यूथ कांग्रेस के महासचिव, टीम अधिकार हरियाणा के सदस्य राजेश खटाना अधिवक्ता के नेतृत्व में एक नि:शुल्क कानूनी साहयता शिविर का आयोजन किया गया । इस मौके पर अधिवक्ता सागर शर्मा, रोहित और अभिषेक चौधरी ने भी कानूनी शिविर में अपनी भागीदारी निभाई।

इस अवसर पर राजेश खटाना ने बताया कि अधिकार कार्यक्रम के तहत सीताराम लम्बा राष्ट्रीय सचिव युवा कांग्रेस के नेतृत्व में पूरे देश के अंदर इस तरह के शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। जिसके तहत आज हरियाणा के फरीदाबाद जिले में नि:शुल्क कानूनी सहायता शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें लोगो को नि:शुल्क कानूनी केसों से सम्बंधित जानकारी दी गई तथा उन्हें उनके कानूनी अधिकारों से अवगत कराया गया। इस शिविर में लगभग 100 लोगों ने निशुल्क कानूनी सहायता व जानकारी प्राप्त की।
राजेश खटाना ने बताया कि वह यूथ कांग्रेस के अधिकार के तहत गरीब लोगों के केसों की नि:शुल्क पैरवी करेंगे ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को यूथ कांग्रेस के अधिकार के तहत मुफ्त में कानूनी साहयता मिल सके। उन्होंने बताया कि इस यूथ कांग्रेस की ओर से यह हरियाणा के हर क्षेत्र में लोगों को न्याय दिलाने के लिए अच्छी व प्रथम पहल है। इस के लिए वह सांसद दीपेंदर सिंह हुड्डा यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केशव चंद यादव, राष्ट्रीय सचिव सीताराम लांबा, हरियाणा यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन कुंडू, प्रदेश उपाध्यक्ष खुशबु मंगला, सचिव भरत टोंगर, जिला अध्यक्ष तरुण तेवतिया की इस पहल का स्वागत करते है कि उनकी सोच और नीति से काफी लोगो को लाभ मिलेगा।