May 20, 2024

आरपीएस सवाना सोसायटी में हाउसकीपिंग कर्मचारियों ने वेतन न मिलने पर की हड़ताल

Faridabad/Alive News: आरपीएस सवाना हाउसकीपिंग के कर्मचारियों ने दो महीने का वेतन न मिलने की वजह से हड़ताल पर बैठ गए हैं।बता दें कि इस हड़ताल में हाउसकीपिंग और पल्मबर के कर्मचारी शामिल हैं।

आरपीएस सवाना कार्यरत का कहना है कि दो दिन पहले भी वह हड़ताल पर बैठे हुए थे। परंतु सुपरवाईजर का आश्वासन मिलने पर उन्होंने फिर से काम शुरु कर दिया था । आश्वासन में सुपरवाईजर का कहना था कि उन्हें मंगलवार तक सैलरी मिल जाएगी । लेकिन ऐसा नही हुआ ।

जिसके चलते कर्मचारी आज एक बार फिर से हड़ताल पर बैठ गए हैं। ऐसे में सोसायटी के लोगों को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । है

हाउसकीपिंग के कर्मचारी सुरजीत का कहना है कि सुबह 8 बजे से वह लोग हड़ताल पर बैठे हुए हैं और सुबह से कोई काम पर नही गए हैं। उनका कहना है कि बीते बुधवार को भी उन्होंने 2 घंटे की हड़ताल की थी। जिसमें उन्हें आश्वासन दिया गया था कि मंगलवार तक उन्हें सैलरी दे दी जाएगी। पंरतु अभी तक उन्हें सैलरी नही मिली है ।

अलाइव न्यूज के संपादक ने जब कर्मचारियों से बात की तो उन्होंने बताया कि ठेकेदार से भी बात करने की कोशिश की परंतु उनसे संपर्क नही हो पाया।