April 28, 2024

नूंह में KMP एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की मौत

Chandigarh/Alive News: नूंह के रोजका मेव थाना क्षेत्र में केएमपी पर भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार सड़क पर एक खराब ट्रक खड़ा था, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक में पीछे से आ रही दो गाड़ियां टकरा गई। हादसे के बाद पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे सुबह साढ़े छह बजे हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा एक खराब ट्रक के चलते हुआ। ट्रक को खड़ा कर चालक और सह चालक सही कर रहे थे। इसी दौरान तेज गति से पीछे से आ रहे कोयले से लदे वाहन चालक ने ध्यान नहीं दिया और ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद खराब ट्रक से भी एक वाहन और टकाया, जबकि हादसे से बचने के लिए एक वाहन चालक ने ब्रेक लगाई, लेकिन एक्सप्रेस वे पर ढलान होने के चलते वाहन में ब्रेक नहीं लगे और वो डिवाइडर पर चढ़ा गया और फ्लाईओवर से नीचे गिर गया। फ्लाईओवर से नीचे गिरने की वजह से ट्रक चालक तथा परिचालक की मौत हो गई।

वहीं, पीछे से घुसे कोयले से लदे ट्रक के चालक और सह चालक की भी मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में ले लिया और उनकी पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी चालक और परिचालकों की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, दूसरी ओर चार वाहनों के आपस में भिड़ने से सड़क पर लंबा जाम लग गया है। पुलिस ने वाहनों को क्रेन से हटाया जा रहा है।