April 20, 2024

हिंदू संगठनों ने किया राजस्थान बंद का ऐलान, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत करेंगे कन्हैयालाल के परिवार से मुलाकात

Jaipur/Alive News : उदयपुर हत्याकांड तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले की जांच अब सरकार ने एनआईए को सौप दी है और हत्याकांड के कुछ आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है। गुरुवार को एनआईए और एसआईटी आरोपियों से पूछताछ करेगी। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव, डीजीपी एमएल लाठर उदयपुर आएंगे और कन्हैयालाल के परिवार से मुलाकात करेंगे।

जानकारी के अनुसार एनआईए पूछताछ कर गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार को गिरफ्तार कर सकती है। इसके 24 घंटे बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा सकता है। उधर उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में सर्व समाज ने गुरुवार को विशाल रैली निकालने का निर्णय लिया है। रैली में सभी समाज के प्रतिनिधि और लोग शामिल होंगे।

उदयपुर में लगा कर्फ्यू
गुरुवार को तीसरे दिन भी उदयपुर में कर्फ्यू रहेगा। कन्हैया लाल की हत्या के बाद उदयपुर प्रशासन ने एहितयातन शहरभर में कर्फ्यू लगाया था। प्रदेशभर में इंटरनेट भी बंद है। हत्या के बाद शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गुरुवार को कर्फ्यू में और सख्ती बरती जा सकती है। इसके साथ ही गुरुवार को हिंदू संगठनों ने प्रदेशभर में बंद का आह्वान किया है। हत्याकांड के विरोध में गुरुवार को जयपुर के बाजार बंद रहेंगे। बंद के दौरान अति आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी बाजार और प्रतिष्ठान बंद रखे जाने का फैसला हुआ है।