May 2, 2024

हीरोपंती-2 का पहला गाना रिलीज, सिंहासन पर बैठकर जश्न मनाते दिखे टाइगर

New Delhi/Alive News: टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म हीरोपंती 2 का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टाइगर की ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। अब शनिवार को अभिनेता की फिल्म का पहला गाना दफा कर रिलीज हो चुका है। सॉन्ग के रिलीज होने की जानकारी अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने की एक क्लिप साझा कर दी है।

टाइगर और तारा सुतारिया पर फिल्माया गया ये गाना एक ट्रैक सॉन्ग है, जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा। इस गाने में बड़े सेट और बैकग्राउंड डांसर के साथ-साथ टाइगर और तारा का भी जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। इस गाने में हेलोवीन थीम पर फिल्माया गया है। महबूब कोतवाल द्वारा लिखे इस गाने को एआर रहमान और हीरल विराडिया ने अपनी बेहतरीन आवाज में गया है।

रिलीज हुआ ट्रेलर
हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो फैंस को खासा पसंद आ रहा है। एक्शन और रोमांस से भपपूर इस ट्रेलर में हीरोपंती 2 की हाई वोल्टेज कहानी को पेश किया गया है। फिल्म में टाइगर बबलू का मुख्य किरदार निभा रहे हैं, तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य विलेन लैला की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो साइबर क्राइम की दुनिया का मास्टर माइंड होता है।

इस दिन रिलीज होगी हीरोपंती 2
एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं। साथ ही टाइगर और तारा सुतारिया के अलावा अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को ईद के मौके पर अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।