May 3, 2024

गांजा तस्करी करने वाले आरोपियों को धरा

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 प्रभारी सुमेर सिंह की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गांजा तस्करी के आरोप में एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में आकाश तथा महिला आरोपी सोनम का नाम शामिल है। दोनों आरोपियों से पुलिस ने 10.6 किलो गांजा बरामद किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित महिला के पास से एक पॉलीथीन बैग में 4 किलो 156 ग्राम गांजा बरामद किया गया। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया और महिला के विरूद्ध खेड़ीपुल थाना में एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया। पूछताछ में महिला ने बताया की वह दिल्ली स्थित बुराड़ी के संतनगर एरिया की रहने वाली है।

आरोपी आकाश को पुलिस ने 6.435 किलोग्राम गांजे के साथ पुलिस थाना बीपीटीपी एरिया से गिरफ्तार किया। आरोपी आकाश दिल्ली के जैतपुर एरिया का रहने वाला है। इसके विरूद्ध बीपीटीपी थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी जल्दी पैसा कमाने के लालच में आकर गांजा बेचने का काम करते थे। पुलिस ने पूछताछ पूरी होने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई पूरी करते हुए दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत भेज दिया।