April 27, 2024

हेल्थ सर्विसेज डायरेक्टर ने जिले की स्वास्थ संस्थाओ का लिया जायजा

Palwal/Alive News: निदेशक स्वास्थ्य सेवाएं डा. उषा गुप्ता ने पलवल की स्वास्थ्य संस्थाओ का दौरा किया। इस अवसर पर डा. उषा गुप्ता के साथ सिविल सर्जन डा. ब्रह्मदीप, मेडिकल अधीक्षक डॉक्टर लोकवीर व डॉक्टर अजय माम भी मौजूद रहे। निदेशक डा. गुप्ता ने दौरे के दौरान नागरिक अस्पताल के जनरल वार्ड, एमरजेंसी वार्ड, लेबर रूम एवं कोविड वार्ड का दौरा किया।

वार्ड में भर्ती मरीजों से मिलकर उनकी तबीयत का जायजा लिया। इसके बाद उन्होंने इमरजेंसी ड्यूटी पर उपस्थित डॉक्टर व स्टाफ से बातचीत की और उनसे उनकी समस्याएं सुनकर उनका समाधान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि वह स्वास्थ्य सेवाओं को और ज्यादा बेहतर बनाने के लिए पूरी तरह प्रयासरत हैं।

उन्होंने सभी स्टाफ को सख्त निर्देश दिए कि कोविड-19 वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को जागरूक करें व सोशल डिस्टेंसिंग व हैंड सेनीटाइजर का प्रयोग व पूरी ईमानदारी के साथ ड्यूटी करें। डा. उषा गुप्ता ने सभी लोगों को वैक्सीनेशन लेने के लिए प्रोत्साहित किया और सोशल डिस्टेंसिंग, फेस मास्क, हैंड सेनीटाइजर का निरंतर प्रयोग करने के लिए जागरूक किया।

उन्होंने सिविल सर्जन पलवल के कार्य की सराहना की। उसके साथ-साथ श्रीराम कॉलेज में लगाए गए वैक्सिनेशन कैम्प का भी दौरा किया। इस अवसर पर सिविल सर्जन डॉक्टर ब्रह्मदीप ने निदेशक डा. गुप्ता को पुष्प गुच्छ भेट कर उनका स्वागत व्यक्त किया। इस दौरान डॉक्टर गुप्ता ने दीप प्रज्वलित करके वैक्सिनेशन कैम्प का शुभारंभ किया। उनके साथ नरेंद्र गुप्ता भी मौजूद रहे।