May 12, 2024

400 पार में हरियाणा की होगी अहम भूमिका, सभी दस सीट मिलेंगी भाजपा को : कर्मवीर सैनी

Faridabad/Alive News: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कर्मवीर सैनी ने कहा कि केंद्र सरकार के 400 पार में इस बार हरियाणा की विशेष भूमिका होगी। हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीट जीत नरेंद्र मोदी की झोली में डाली जाएंगे। इस बार बहुमत के मामले में भाजपा सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी। सैनी रविवार को बनिया खेड़ा गांव में एक जनसभा को संबो​धित कर रहे थे।
सैनी ने कहा कि हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने जामनी गांव के पास बनने वाले महिला कॉलेज की नींव रखकर महिला ​शिक्षा को बढ़ावा दिया है। 29 करोड़ से अ​धिक रुपये में इस भव्य कॉलेज के भवन का निर्माण होगा। इसके अलावा सफीदों विधानसभा क्षेत्र में हर गांव को जोड़ने वाली नई सड़क बनाई जाएगी। लोगाें को आने-जाने में कोई परेशानी नहीं होगी। सैनी ने कहा कि प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर लाभपात्र को मिल रहा है। अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है। सभी वर्गों के लिए मुख्यमंत्री ने अनेक योजनाएं लागू की हैं। इन योजनाओं की बदौलत हर वर्ग सरकार से संतुष्ट नजर आ रहा है।

इस मौके पर बनिया खेड़ा गांव के सरपंच अजय पांचाल, पूर्व पार्षद विनोद सैनी, मलार के सरपंच प्रमोद, पूर्व सरपंच जयकिशन, रोझला के सरपंच जगत सिंह, सरर्फाबाद के सरपंच वीरेंद्र, रत्ताखेड़ा के सरपंच सुरेश पांचाल, पूर्व एमसी कृष्ण कुमार, पूर्व सरपंच सुरेश, पूर्व सरपंच मोनू सैनी, नाहर सिंह, नफे सिंह, सत्यवान, महेंद्र सैनी, रामफल नंबरदार, भलेराम, सत्यवान सैनी, रणबीर सैनी श​क्ति केंद्र प्रमुख, जगबीर सैनी, मा. धर्म सिंह, रणजीत सैनी पिल्लूखेड़ा, हंसराज जोगी, राजेंद्र रोड मोरखी, पवन रोड आलण, मंगल सिंह, संदीप वाल्मीकि, सतीश वाल्मीकि, चंद्रपाल पांचाल भी मौजूद रहे।