May 5, 2024

हरियाणा : पांच गांव के प्रमुख हुए एकजुट, चंदावली पुल को लेकर की बैठक


Faridabad/Alive News : मंगलवार को पंचायत वाटिका चंदावली में पाँच गाँवों के प्रमुख लोगों की पंचायत हुई। जिसमें गाँव मच्छ्गर, चंदावली, दयालपुर, मुजेडी व अटाली के लोगों ने हिस्सा लिया। पंचायत के प्रमुख मुद्दे को सभी के समक्ष रखा व लोगों को बताया कि कैसे एनएचएआई विभाग ने जानकारी के अभाव व जल्दबाज़ी में बहुत बड़ी गलती की हैं और उन्होंने सबसे व्यस्त रहने वाले मोहना रोड के चंदावली पुल पर बनाये जाने वाले एलिवेटेड सेक्शन के प्रस्ताव को निरस्त कर दिया हैं।

हेमन्त शर्मा ने सभी को अवगत कराया कि वह इस मुद्दे को लेकर तिगांव के विधायक श्री राजेश नागर से मिले हैं और उनके साथ वह माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी से भी मिले हैं। मुख्यमंत्री जी ने इस विषय को अपने एनएचएआई से सम्बन्धित लंबित प्रमुख विषयों में डालने की बात कही और माना हैं कि यह रोड इस तरह ब्लॉक नहीं होना चाहिये।

मुख्यमंत्री से मिलने के बाद तिगांव के विधायक राजेश नागर और हेमन्त शर्मा कैबिनेट मिनिस्टर नितिन गड़करी से भी मिले और उन्होंने उनका यह एलिवेटेड सेक्शन वाला मुद्दा बहुत ही उदार मन से सुनकर उस पर अपने कर्मचारियों को कार्यवाही करने के लिए बोला है। एक ऑफ़िस आर्डर भी जारी किया हैं। जिसमें एनएचएआई के कार्यालय को फिर से इस क्षेत्र का निरक्षण करके रिपोर्ट देने को कहा हैं।

हेमन्त शर्मा जी ने सभी से अनुरोध किया कि संगठित होकर इस विषय पर चर्चा करे और आवश्यकता अनुसार कार्यवाही करे। पंचायत में सर्वसम्मति से ये फ़ैसला लिया गया हैं की सभी इस बात से सहमत हैं कि चंदावली बाईपास पुल पर एलिवेटेड सेक्शन का बनाया जाना बहुत ज़रूरी हैं। ज़रूरत पड़ने पर इस मुद्दे को जन आन्दोलन बनाया जाएगा। पंचायत में सेवानिवृत्त डीएसपी चंदर भान यादव, पूर्व सरपंच रचना शर्मा, मास्टर रिषिपाल, मास्टर महावीर अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।