May 9, 2024

दिल्ली हरियाणा भवन में हुई हरियाणा भाजपा चुनाव समिति की बैठक

Faridabad/Alive News: हरियाणा भाजपा की चुनाव समिति की बैठक दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में हुई। मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब, प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी सहित अनेक बड़े नेता इस बैठक में मौजूद रहे। बैठक में लोकसभा चुनावों पर चर्चा के अलावा आगामी कार्य योजनाओं एवं संगठनात्मक विषयों पर भी चर्चा हुई।

बैठक के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर लिखा है कि दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में हुई चुनाव समिति की बैठक में लोकसभा चुनावों को लेकर विस्तृत चर्चा हुई है। उन्होंने यह भी लिखा कि ‘‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’’ के मूलमंत्र पर चलते हुए भाजपा राष्ट्र हित में सदैव तत्पर है। जनता-जनार्दन की सेवा करना ही भाजपा का परम कर्तव्य है। पार्टी इसी विचारधारा के साथ निरंतर आगे बढ़ रही है।

बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने तीसरे कार्यकाल में भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बनाने की गारंटी दी है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रप्रथम की विचारधारा को समर्पित हरियाणा भाजपा के मेहनती कार्यकर्ता ‘मोदी की गारंटी’ को जन-जन तक पहुँचाकर आगामी चुनाव में भाजपा को प्रदेश की सभी सीटों पर विजयी बनाएंगे।

इस मीटिंग के बाद डा. सुधा यादव ने मीडिया से कहा कि लोकसभा प्रत्याशियों का नाम केंद्रीय चुनाव समिति तय करेगी। इस बैठक में केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य डा. सुधा यादव, राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, लोकसभा चुनाव के सह प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, संगठनमंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, प्रदेश महामंत्री मोहनलाल कौशिक, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा, चौधरी बीरेंद्र सिंह, कैप्टन अभिमन्यु, उषा प्रियदर्शी आदि नेता उपस्थित रहे।