May 19, 2024

सरकार की लापरवाही का खमियाजा भुगत रही आम जनता: विधायक

Faridabad/Alive News: एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि सरकार की लापरवाही के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सरकार जनता के करोड़ो रूपए का नुकसान कर रही है। मार्च 2021 में हरियाणा विधानसभा में ध्यानाकर्षण सूचना संख्या 34 दिल्ली मुबंई बड़ोदरा एक्सप्रेस हाईवे निर्माण में हो रहे गोलमाल बारे लगाई गई थी, जिसको अस्वीकृत कर दिया गया।

विधायक नीरज शर्मा ने कहा की विभाग द्धारा सदन में जवाब दिया गया है कि उक्त अवैध निर्माण को हटाने का कार्य प्रकियाधीन है लेकिन अवैध निर्माण को बचाने के लिए सरकार ने अलाइनमेंट चेंज किया। जिसके कारण आज सीवर लाईन की लाइनों को ट्रांसफर करने लिए एनएचएआई और एचएसवीपी दोनो विभाग एक दूसरे पर डाल रहे है।

विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि इस मामले पर पहले कई बार मुख्यमंत्री हरियाणा, मुख्य सचिव, एनएचएआई की अध्यक्ष सबको अवगत कराया गया। सरकार के तत्कालीन अधिकारी ने अपनी रिपोर्ट में स्पष्ट कहा था कि अगर रूट में अलाइनमेंट बदला गया तो लाइन को शिफ्ट करना होगा। लेकिन पता नही सरकार ने किसके दबाव में अलाइनमेंट को बदला और अवैध निर्माण को ऐसे ही छोड़ दिया, जिसका खमियाजा आज सैक्टर के लोगो को भुगतना पड़ रहा है।