May 3, 2024

गऊ सेवा धाम हॉस्पिटल में मनाई गई गोपाष्टमी

Faridabad/Alive News: हर वर्ष की भांति इस बार भी होड़ल के गऊ सेवा धाम हॉस्पिटल में गोपाष्टमी के अवसर पर देवी चित्रलेखा द्वारा मद भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा हैं जिसमें पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

इस अवसर पर पहुंचे पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने भागवत विराजित स्थान को प्रणाम कर सभी का अभिवादन स्वीकार किया और श्रद्धालुओं कों सम्बोधित करते हुए कहा कि हर किसी संत का अपने कर्तव्य के पीछे एक समाजहित उद्देश्य व संकल्प होता हैं और हमारी बहन चित्रलेखा ने गायों के इतने बड़े मॉडर्न अस्पताल का निर्माण कर जो अपना संकल्प पूरा किया हैं उसके लिए बहुत बहुत बधाई दी। पूर्व मंत्री ने कहा कि जब ये अस्पताल बन रहा था तब एक शुरुआत थी और आज ये एशिया का सबसे बड़ा मॉडर्न गऊ अस्पताल हैं, बनकर तैयार हैं।

इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने गायों को गुड़ व चारा भी खिलाया। पूर्व मंत्री ने कहा कि हाल मे 20 तारीख को प्रदेश सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गौशाला में नए ऑपरेशन थिएटर का शिलान्यास भी किया था और बहन चित्रलेखा द्वारा किये जा रहे नेक कार्यों की सराहना भी की थी।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री ने बहन चित्रलेखा व उनकी संस्था के सभी पदाधिकारियों का भी धन्यवाद करते हुए कहा कि बिना पद पर होते हुए उन्हें इतना मान सम्मान दिया हैं जिसके लिए वो सभी के आभारी हैं और एक पारिवारिक सदस्य के रूप मे उन्हें यहाँ आने का अवसर प्राप्त हुआ हैं जिसके लिए सभी का धन्यवाद किया।