May 17, 2024

युवा महोत्सव के समापन समारोह में एडीसी ने युवा विजेताओं को किया सम्मानित

Faridabad/Alive News: एनआईटी स्थित डीएवी शताब्दी कॉलेज के प्रांगण में आयोजित दो दिवसीय जिला युवा महोत्सव का आज शुक्रवार को समापन हुआ। जिसमें छात्र-छात्राओं ने अपने हुनर एवं प्रतिभा को प्रदर्शित किया। समापन समारोह में फरीदाबाद के एडीसी डॉ. आनंद शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाचार्य भगत सिंह ने की तथा प्राचार्या विजयवंती ने अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा को स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका स्वागत किया। कार्यक्रम का शुभारंभ ज्ञान की देवी माता सरस्वती की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर हुआ।

एडीसी आनंद शर्मा ने कार्यक्रम में युवाओं की प्रतिभा की सराहना करते हुए कहा कि समारोह में कार्यक्रमों को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि आज देश का युवा सही राह पर है तथा हमारे देश की बेटियां भी अब पुरुषों से कंधे से कन्धा मिलकर चल रही हैं। उन्होंने युवा छात्राओं द्वारा प्रस्तुत किए गए सभी कार्यक्रमों की जमकर प्रशंसा की और आह्वान किया है कि वह समाज में देश के लिए भी काम करें। उसके बाद उन्होंने विजेता टीम एवं अन्य उत्कृष्ट कार्य करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया।

कार्यक्रम में विभिन्न संस्थान एवं विभाग से आए यूथ कोऑर्डिनेटर ऑफिसर सुनीता, आईटीआई फरीदाबाद से रविंदर पाल वर्ग अनुदेशक, रजत राणा वर्ग अनुदेशक, आईटीआई महिला फरीदाबाद से संतोष कुमारी, सतीश कुमार वर्ग अनुदेशक, आईटीआई ऊंचा गाँव से ओमप्रकाश वर्ग अनुदेशक, आईटीआई तिगाँव से प्रेमचन्द्र, आईटीआई पाली से शिवनारायण, आईटीआई मोहना से जिले सिंह ने निर्णायक मंडल के सदस्यों की भूमिका निभाई।