May 19, 2024

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर जल्द नजर आएंगे गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा

Chandigarh/Alive News : टोक्यो ओलंपिक में अपना दमखम दिखाने वाले गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति-13 के मंच से अपने संघर्ष की कहानी बताते दिखेंगे। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस रियलिटी शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। केबीसी के मंच पर जाने के बाद नीरज ने अमिताभ बच्चन को हरियाणवी बोलनी भी सिखाई। जारी प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि नीरज के आगमन से अमिताभ बेहत खुश हैं और साथ ही हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं।
 
मिली जानकारी के अनुसार नीरज ने अमिताभ बच्चन को उनकी फिल्म जंजीर का एक डॉयलॉग हरियाणवी में सिखाया। नीरज ने अमिताभ के सुप्रसिद्ध डॉयलॉग को हरियाणवी में बोला… ये थारे बाप का घर कोनी, थाणा है, सीधा खड़ा रह। ये सुनते ही अमिताभ खिलखिला उठे। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने भी इसे दोहराया। वहीं केबीसी के शो में नीरज के पहुंचने के बाद वंदे मातरम के नारों से केबीसी का मंच गूंज उठा। नीरज केबीसी में अपनी स्टोरी भी बताने वाले हैं।

टोक्यो ओलंपिक में भारत को गोल्ड मेडल दिलाने वाले भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा का एक और सपना पूरा हो गया है। दरअसल नीरज का सपना था कि वे अपने माता-पिता को फ्लाइट में बैठाएं। अब इस गोल्डन ब्वॉय की हसरत पूरी हो गई है। ट्विटर पर नीरज ने लिखा कि आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ जब अपने मां-पापा को पहली बार फ्लाइट पर बैठा पाया। सभी की दुआ और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।  

टोक्यो में आयोजित ओलंपिक खेलों में नीरज चोपड़ा ने भाला फेंक में देश को गोल्ड मेडल दिलाया था। वह ओलंपिक में एथलेटिक्स में मेडल जीतने वाले पहले भारतीय भी बने। टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतन ने के बाद नीरज चोपड़ा की ब्रांड वेल्यू में 10 गुना इजाफा हुआ है।