May 3, 2024

गर्लफ्रेंड ने किया बात करने से मना, युवक ने फंदा लगाकर की जीवनलीला समाप्त

Gurugram/Alive News: गुरुग्राम के जैकमपुरा में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड से अनबन होने के बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने अपने दोस्त को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा और लिखा कि यह मैसेज मेरे माता-पिता को पढ़ा देना। युवक ने अपनी मौत का जिम्मेवार एक युवती व पवन नामक व्यक्ति को बताया है। उसने मैसेज में मां-पापा अपना ध्यान रखना कह माफी मांगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जैकमपुरा निवासी शिवम अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और किसी कंपनी में काम करता था, लेकिन बीते दो महीनों से जॉब पर नहीं जा रहा था। शिवम भटनागर ने आत्महत्या से पहले मोबाइल पर मैसेज लिखा, जिसमें अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी गर्लफ्रेंड को बताया है। गर्लफ्रेंड ने शिवम को कहा कि या तो जॉब पर जाओ, वरना मुझसे बात नहीं करना बस यही बात शिवम को अंदर से खोखला किए जा रही थी।

शिवम के दोस्त की मानें तो शिवम की अपनी गर्लफ्रेंड से अनबन चल रही थी। शिवम दो महीनों से जॉब छोड़कर घर बैठा था। शिवम परेशान था और डिप्रेशन की दवाई खा रहा था। मंगलवार देर रात शिवम ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।