March 29, 2024

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दहशत फैलाने वाला गिरोह गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच सेक्टर- 48 की टीम ने युवक का अपहरण कर लाठी-डंडों एवं लोहे की रॉड से पीटकर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर लोगो में दहशत फैलाने वाले एक गिरोह के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी की पहचान मोहित पुत्र राम सिंह गाजीपुर रोड नगला फरीदाबाद का रहने वाला है। पुलिस टीम ने जानकारी दी कि उपरोक्त आरोपी शरारती क़िस्म का व्यक्ति है, जिसने अपनी दादागिरी जमाने तथा अपराध की दुनिया में अपना नाम कमाने के लिये 23 मई को अपने साथियों पीयूष, तरुण व दीप सिंह के साथ मिलकर देवेन्द्र नाम के लड़के का अपहरण करके उसे सुनसान जगह पर ले गए तथा जान से मारने की धमकी देते हुए डंडों व लोहे की रॉड से पीटते हुए उसकी विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालकर दहशत फैलाने की कोशिश की और फरार हो गए।

जिस पर आरोपीयों के खिलाफ अपहरण, मारपीट, जान से मारने की धमकी, तोड़फोड़ के तहत मामला सारण थाना में दर्ज किया गया था। आरोपी मोहित बैसला के साथी आरोपीयान पियूष, तरुण व दीप सिंह को पहले ही अपराध शाखा द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका था, आरोपी मोहित को अलग- अलग जगहों पर छापेमारी करते हुए अपने सूत्रों की सहायता से 19 जून को डबुआ पाली रोड से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

उपरोक्त आरोपी को आज अदालत में पेश करके अदालत से आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान उपरोक्त आरोपी से वारदात के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी।