May 20, 2024

फ्रंट वारियर्स महिला पुलिसकर्मियों का किया आभार व्यक्त

Palwal/Alive News: कोरोना संकट के बीच फ्रंट वारियर्स के तौर पर डटे महिला पुलिसकर्मियों को महिला थानाध्यक्ष रेखा की गरिमामयी उपस्थिति में पलवल महिला पुलिस थाना में पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज की तरफ से आभार व्यक्त किया गया। पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ने सभी पुलिसकर्मियों का धन्यवाद देते हुए कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर जहां पूरे प्रदेश में लॉक डाउन है।

लॉकडाउन ड्यूटी में पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए दिन रात तैयार खड़ा है। पुलिसकर्मी जहां नियमित गश्त कर लोगों को लॉकडाउन का पालन करने का संदेश दे रहे हैं। उनकी आवश्यक आपूर्ति को भी सुनिश्चित कर रहे हैं। क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल ने कहा कि लोगों की सुरक्षा के लिए सभी पुलिसकर्मी अपने परिवारों से दूर आपदा की विषम परिस्थिति मे भी अपनी पूरी निष्ठा से डटे हुए है।

क्लब की तरफ से सभी महिला पुलिसकर्मियों को ऊर्जावर्धक पेय,फेश मास्क और बिस्कुट वितरित किये गये।ये ही कोरोना की लड़ाई के असली योद्धा हैं। कार्यक्रम में उपस्थित महिला थानाध्यक्ष रेखा ने संस्था का धन्यवाद करते हुए कहा कि सभी पुलिसकर्मी अपने परिवार से दूर रहकर भी लॉकडाउन का पालन करा रही हैं।

इस अवसर पर नितिन सिंगला, अन्नु सिगंला, ए एस आई सुमित्रा, ए एस आई मुन्नी, हैड कांस्टेबल दलवन्ती, एम एस सी मुकेश, एल सी सीमा, लक्ष्मी, पिन्नी बाई, मंजु, ईषु, सुमन, रीतु, ममता,रुद्र मित्तल, विकल्प मित्तल, राजीव डागर के अलावा अनेक महिला एवं पुरुष पुलिसकर्मी उपस्थित थे।