May 5, 2024

हल्दी-मेहंदी से लेकर शादी तक, देखें यामी गौतम का वेडिंग एलबम

Mumbai/Alive News : एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों हैप्पी स्पेस में हैं. उन्होंने फिल्म उरी के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ सात फेरे लिए. यामी गौतम की शादी की फोटोज चर्चा में बनी हुई हैं. हल्दी-मेहंदी से लेकर शादी तक यामी हर फंक्शन में गॉर्जियस नजर आईं. आइए एक नजर डालते हैं उनकी वेडिंग एलबम पर.

सबसे पहले बात करते हैं हल्दी सेरेमनी की. हल्दी सेरेमनी में यामी ने येलो कलर की ड्रेस के साथ रेड कलर का दुपट्टा कैरी किया. इसके साथ उन्होंने Kauri Shell जूलरी पहनी, जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही थीं. खासतौर पर जो चीज उनके लुक को निखार रही थी, वो थी उनकी स्माइल. स्माइल करते हुए यामी अपने हर फंक्शन में जंच रही थीं. हल्दी वाले लुक में उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा था.

मेहंदी की बात करें तो आमतौर पर मेहंदी फंक्शन में लोग ग्रीन कलर पहनना प्रेफर करते हैं. हालांकि, यामी ने ऑरेंज कलर का सूट पहना. लॉन्ग ईयररिंग, न्यूड मेकअप और सिंपल सी चोटी पूरे लुक में यामी छा गईं.

कलीरे पहनने वाली रस्म के दौरान यामी ने रेड कलर की साड़ी पहनी. इस दौरान उन्होंने अपने लुक को एक बड़ी सी नथ के साथ पूरा किया. खुले बाल और हाथों में चूड़ा पहने यामी स्टनिंग लग रही थीं.

इसी फंक्शन के दौरान यामी ने रेड कलर की चुनरी भी ओढ़ी. यामी पैरों में पायल और बिछुए भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं. बता दें कि यामी की शादी हिमाचल प्रदेश में हुई.

शादी के लिए भी यामी ने रेड कलर की साड़ी पहनी. मांग टीका, चोकर नेकलेस और रानी हार, लॉन्ग ईयररिंग, नथ पहने यामी दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

शादी की फोटोज में आदित्य धर के साथ उनकी केमिस्ट्री भी देखने को मिली. आदित्य ने शादी के लिए व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी. जिसमें वो हैंडसम दिखे.

यामी गौतम और आदित्य धर की शादी की बात करें तो दोनों ने शुक्रवार को अपनी शादी का ऐलान किया. उनकी शादी में परिवारवालों और क्लोज फ्रेंड की शामिल हुए. ये एक प्राइवेट सेरेमनी थी.

वर्क फ्रंट पर यामी उरी, काबिल, सनम रे, विक्की डोनर, गिन्नी वेड्स सनी, बाला जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अब वो फिल्म दसवीं में नजर आएंगी. वहीं आदित्य उरी, तेज, आक्रोश, हाल ए दिल जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं.