May 20, 2024

निशुल्क कोरोना टीकाकरण और स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन

Palwal/Alive News: पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज और पारस होंडा के संयुक्त तत्वाधान में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. ब्रह्मदीप के मार्गदर्शन में जिला स्वास्थ्य विभाग और एचडीएफसी बैंक पलवल की मदद से पलवल के नेशनल हाइवे पर स्थित पारस होंडा में निशुल्क कोरोना टीकाकरण और स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

शिविर का संयोजन पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल ,पारस होंडा के संचालक सुमित जैन और सह संयोजक अल्पना मित्तल ने किया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ पलवल के नागरिक अस्पताल के ब्लड बैंक के इंचार्ज डा. दयानन्द,एच डी एफ सी बैंक पलवल के अधिकारी आकाश सिंह,अमित जैन, चंद्रेश, तनुज तायल, प्रेरणा कालड़ा, महेश गुप्ता, समाजसेवी राजबहादुर रावत, अर्जुन विरमानी, राजीव डागर, हरेन्द्र डागर ने किया। आये हुए अतिथियों ने आयोजकों का धन्यवाद करते हुए कहा कि खुन के रिश्ते को दुनिया का सबसे अटूट बंधन माना जाता है और अपनी रगों में बहते खून के चंद कतरे `दान’ करके आप ऐसे अनजाने लोगों से भी खून का रिश्ता जोड़ सकते हैं और कोरोना से बचाव के लिए कोरोना की दोनों वैक्सीन जरुर लगवाये।

शिविर संयोजक विकास मित्तल , सुमित जैन और अल्पना मित्तल नें भी सभी का धन्यवाद करते हुए बताया कि रक्तदान जनहित व राष्ट्रहित में है। रक्तदान करने के लिए सभी स्वस्थ्य युवकों को आगे आना चाहिए। वैक्सीनेशन से हम वायरस को हराने में देश का सहयोग करेंगे। लोगों को किसी भी तरह की भ्रांति में नहीं आना चाहिए। वैक्सीन लगवाने के बाद भी सावधानी बरतें। शिविर में सुमित जैन और अमित जैन सहित 35 स्वयंसेवकों ने रक्तदान किया और सैकड़ों लोगों ने कोरोना वैक्सीन लगवायी ।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए डा. अन्नु ग्रोवर, डा. विजय, डा. गरिमा मंगला, नेपाल सिंह, ‌धर्मेन्द्र, मीना, पुजा, रोहित, ए एन एम वंदना , विकल्प, रुद्र, आदि ने विशेष सहयोग दिया ।