September 21, 2024

एक्साइज विभाग की टीम के साथ चार युवकों ने की मारपीट

Faridabad/Alive News : गाड़ी के कागजात सही न होने पर एक्साइज एंड टेक्सेशन विभाग की टीम से चार युवक मारपीट की और जबरन गाड़ी लेकर फरार हो गए। टीम ने गाड़ी के कागजात सही न होने पर गाड़ी को अपने कब्जे में लिया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार 14 अक्तूबर की देर रात्रि 10:40 बजे स्टाफ सहित चंदावली से मछगर की ओर लाल बत्ती से आगे रोड साइड में चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक गाड़ी फरीदाबाद की ओर से स्क्रैप भर कर केएमपी की तरफ जा रही थी। तभी पुलिस ने गाड़ी को चेकिंग के लिए रोक। ड्राइवर ने माल के कागज प्रस्तुत किए, चेक करने पर कुछ कमियां मिलीं। गाड़ी को पूरी वेरिफिकेशन के लिए रोकने के लिए संदीप को उसमें बैठाकर पार्किंग में जाने के लिए रवाना कर दिया।

चंदावली की लाल बत्ती पार करने के बाद एक गाड़ी ने उनकी गाड़ी को सामने लगाकर रोका। उसमें से संजय सहित चार अन्य व्यक्ति उतरे तथा गाली गलौच करने लगे। सेवक को बल पूर्वक पकड़कर खींचकर गाड़ी से नीचे उतार दिया तथा उससे मारपीट करने लगे। बीच बचाव करने पर ड्राइवर प्रवीण कुमार को भी गालियां दी तथा पीटा। आरोपी जबरन गाड़ी को ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।