May 17, 2024

पिस्तौल के बल पर लूट ली चार लाख की नकदी और स्कूटी, पढ़िए खबर

Karnal/Alive News: करनाल जिले के असंध थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने एक व्यापारी को पिस्तौल दिखाकर चार लाख नकदी और एक सकती लूट ली। साथ ही व्यापारी के साथ मारपीट भी की। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लूट की वारदात देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।पूछताछ के बाद बदमाशों के पास से स्कूटी और एक पिस्तौल बरामद की गयी।

मिली जानकारी के मुताबिक गीता कॉलोनी निवासी शिकायतकर्ता सुरेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी थी कि गुरुद्वारा मार्केट में उसकी किराना की दुकान है। 15 अक्तूबर को स्कूटी पर अपने कर्मचारी असंध के रहने वाले शिव दर्शन के साथ सालवन, बल्ला, मानपुरा गए थे। वहां से ग्राहकों से करीब चार लाख रुपये लेकर स्कूटी से लौट रहे थे। स्कूटी कर्मचारी चला रहा था। डिग्गी में नकदी रखी थी। जैसे ही सालवन रोड के नजदीक पहुंचे तो बाइक सवार दो बदमाशों ने घेर लिया।

दोपहर करीब 12:45 बजे बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। पहले पीड़ित से बदमाशों ने मारपीट की। विरोध करने पर आरोपियों ने पिस्तौल दिखाकर गोली मारने की धमकी दी। एक बदमाश ने मुंह ढका था और दूसरे बदमाश ने हेलमेट पहन रखा था। नकदी और स्कूटी लेकर बदमाश मौके से भाग निकले थे। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को शनिवार को गिरफ्तार किया। बदमाशों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने रविवार को बदमाशों को कोर्ट में पेश किया।