May 10, 2024

अवैध हथियार रखने व सप्लाई करने वाले चारों आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: अपराध शाखा टीम ने अवैध हथियार के मुकदमें में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 3 देसी पिस्टल 32 बोर, 1 देसी पिस्तौल 315 बोर व कुल 30 रोंद बरामद हुए है।

पुलिस आयुक्त अपराध अमन यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में राहुल, कपिल, मौहम्मद हैदर और हैदर अली का नाम शामिल है। आरोपी राहुल गांव मेवला महाराजपुर का रहने वाला है आरोपी कपिल ग्रीन फिल्ड कॉलोनी का तथा आरोपी मौहम्मद हैदर सेहतपुर पल्ला का और आरोपी हैदर अली बदरपुर दिल्ली का रहने वाला है। अपराध शाखा टीम इन्सपेक्टर संदीप, सब इन्सपेक्टर सुरेन्द्र, सब इन्सपेक्टर विजय कुमार, हेड कान्सटेबल जोगिन्द्र, हेड कान्सटेबल आनंद, हेड कान्सटेबल रोहित कुमार, हेड कान्सटेबल अनिल कुमार, हेड कान्सटेबल विकास, हेड कान्सटेबल रमेश, सिपाही नसीब, सिपाही अजित 19 मार्च को गस्त पर थी गस्त के दौरान अपने गुप्त सूत्रों से आरोपियो के संबंध में सूचना प्राप्त हुई जिस पर कार्रवाई करते हुए ग्रीन फिल्ड कॉलोनी में 2 लड़को को सेंट्रो गाडी सहित काबू किया है

आरोपियो की तलाशी लेने पर 3 देसी पिस्टल 32 बोर, 1 देसी पिस्तौल 315 बोर व कुल 30 रोंद बरामद हुए है। आरोपियो के खिलाफ थाना सुरजकुण्ड में अवैध हथियार की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को मुकदमें में अधिकर पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियो से पता चला की आरोपी अवैध हथियार को मोहम्मद हैदर पल्ला निवासी से खरीद कर लाए है। जिसको भी अपराध शाखा टीम ने गिरफ्तार कर लिया आरोपी मोहम्मद हैदर से पूछताछ में सामने आया की आरोपी ने 01 देसी पिस्तौल आरोपी हैदर अली को भी बेच रखी है।

जिसके बाद अपराध शाखा टीम ने आरोपी हैदर अली को भी गिरफ्तार कर 1 देसी पिस्टल व 5 जिंदा रोंद बरामद हुए है। आरोपी राहुल से भी पूछताछ के दौरान 1 देसी पिस्टल व 5 जिंदार रोंद बरामद हुए है। आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कपिल प्रोप्रर्टी डीलर का काम करता है। आरोपी राहुल बाउंसर का काम करता है आरोप मोहम्मद हैदर भी पहले प्रोप्रर्टी डीलर का काम पल्ला में करता था। आरोपी राहुल पर पूर्व में एक लडाई झगडे का मुकदमा, आरोपी हैदर अली पर पूर्व में लडाई-झगडे व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज है। मुकदमें में पूछताछ व बरामदगी के बाद आज सभी आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया ।