December 4, 2021

भंवरी देवी हत्याकांड के मुख्य आरोपी रहे पूर्व मंत्री व कांग्रेसी नेता महिपाल मदेरणा का जोधपुर में हुआ निधन

Jaipur/Alive News : राजस्थान के पूर्व मंत्री व कांग्रेसी नेता महिपाल मदेरणा का जोधपुर में रविवार को निधन हो गया। वे लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे। 69 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली। पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा के परिवार में जोधपुर से जिला प्रमुख उनकी पत्नी लीला मदेरणा व दो बेटियां हैं। एक बेटी दिव्या ओसियां से विधायक हैं। इसी सीट से महिपाल मदेरणा भी दो बार विधायक रह चुके हैं, इससे पहले वे 19 साल तक जोधपुर से जिला प्रमुख रह चुके थे। मदेरणा का शव सुबह 10 बजे उनके पैतृक गांव चाडी लाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार होगा। 

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित अन्य नेताओं ने मदेरणा के निधन पर शोक जताया है। गहलोत ने शोक जताते हुए ट्वीट किया, पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता रहे महिपाल मदेरणा के निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर से प्रार्थना है कि शोकाकुल परिवारजनों को यह आघात सहने की शक्ति दें तथा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।

बता दें, कि महिपाल मदेरणा चर्चित भंवरी देवी कांड के मुख्य आरोपी भी थे। जिसके बाद से उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया था। इस मामले में वे दस साल तक जेल में रहे और हाईकोर्ट से उन्हें जमानत मिली थी। महिलाल मदेरणा को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का धुर विरोधी भी माना जाता था। 

Related articles

राजस्थान सरकार ने रीट परीक्षा में संदिग्ध भूमिका सामने आने पर जिला शिक्षा अधिकारी को किया निलंबित

Jaipur/Alive News : राजस्थान सरकार ने राज्य में शिक्षकों की भर्ती के लिए होने वाली राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा (रीट)  में नकल में संदिग्ध भूमिका सामने आने पर सवाई माधोपुर के जिला शिक्षा अधिकारी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। राज्य सरकार ने मंगलवार को जिला शिक्षा अधिकारी राधेश्याम मीणा को निलंबित कर दिया।  Print […]

महिला विधायक पर अभद्र टिप्पणी से भड़के भाजपाई, आप नेता धर्मबीर का फूंका पुतला

Faridabad/Alive News : भाजपा की महिला विधायक सीमा त्रिखा के खिलाफ आम आदमी पार्टी के नेता धर्मबीर भड़ाना द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में आज बुधवार को बडखल विधानसभा क्षेत्र की महिलाओं का गुस्सा सिर चढक़र बोला। हजारों की तादाद में गुस्साई महिलाएं सडक़ों पर निकल आई तथा बी.के. चौक पर एकत्र होकर एक […]