March 29, 2024

दिल्ली मेट्रो ने यात्रियों को दी मुफ्त वाईफाई की सुविधा

New Delhi/Alive News : दिल्ली मेट्रो ने फेस्टिव सीजन के मद्देनजर रखते हुए अपने यात्रियों को बेहतर सुविधा मुहैया करा सके उसके लिए दिल्ली मेट्रो ने मुफ्त वाई फाई की सुविधा शुरू की है। जिससे यात्रियों का सफर और आनंदमय होगा। येलो लाइन मेट्रो में यात्रियों के लिए मुफ्त वाईफाई की सुविधा शुरू की गई है। डीएमआरसी ने इस बारे में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली मेट्रो की तरफ से फेस्टिव सीजन में यात्रियों के लिए शुरू की गई इस सुविधा का लाभ येलो लाइन पर 37 स्टेशनों पर उठाया जा सकेगा। इस सुविधा के शुरू होने से यात्रा करने वाले दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉर्थ कैंपस के विद्यार्थियों को अधिक फायदा होगा। 

हाई स्पीड वाईफाई की मदद से यात्री सामान्य रूप से ईमेल, फेसबुक, गूगल सर्च, वाट्सऐप, वीडियो और ऑडियो कॉल कर सकेंगे। इसके लिए डीएमआरसी फ्री वाईफाई नेटवर्क पर लॉग इन करना होगा।

मेट्रो स्टेशन पर फ्री वाई-फाई की सुविधा अभी एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन और ब्लू लाइन पर उपलब्ध है। येलो लाइन के स्टेशनों को जोड़कर देखें तो फ्री वाई-फाई की सुविधा वाले मेट्रो स्टेशनों की संख्या अब 94 हो गई है।