May 3, 2024

पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने अपोलो अस्पताल का किया शिलान्यास

Faridabad/Alive News : आज एयर फोर्स रोड पर जवाहर कॉलोनी स्थित अपोलो दांत और आंखों के हॉस्पिटल की नई शुरुआत हुई है। जिस उपलक्ष्य मे हॉस्पिटल द्वारा आज निशुल्क कैंप का आयोजन किया गया। जिसकी शुरुआत रिब्बन काटकर कार्यक्रम के मुख्यतिथि रहे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल किया।

इस अवसर पर पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कैंप के आयोजनकर्ताओ का निशुल्क चिकित्सा उपलब्ध करवाने और जरूरतमंदो को दवाई, चश्मा निशुल्क देकर धन्यवाद किया और कहा कि इस तरह के कैंप उन जरूरतमंद लोगों के लिए वरदान साबित होते है जो आर्थिक तंगी के आभाव में हॉस्पिटल जाकर समय पर उपचार नही करवा पाते। इसके अलावा विपुल गोयल ने सभी लोगों को कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज समय पर लेने की बात भी कही ताकि कोरोना के विरुद्ध सुरक्षा चक्र मजबूत बन सके।

इससे पहले पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कार्यक्रम में बतौर मुख्यतिथि पहुंच कर महाराजा अग्रसेन की मूर्ति के सामने दीप प्रजवल्लित कर आयोजनकर्ताओ को बधाई दी। आयोजनकर्ताओ ने मुख्यातिथि को फूल माला, बुके और महाराजा अग्रसेन की तस्वीर भेंट कर सम्मानित किया।

कैंप के आयोजनकर्ता डॉक्टर सचिन जिंदल ने बताया कि उनके कैंप में खबर लिखे जाने तक करीब 150 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन आंखों का चेकअप करवाने वालो के हो चुके थे। इसके अलावा बताया कि वो पिछले 10 सालो से अपनी सेवाएं एनआईटी क्षेत्र के लोगों को छोटे हॉस्पिटल में सुचारु रूप से दे रहे हैं। आज उसी को बड़ा रूप दिया गया है ताकि ज्यादा मरीजों को समय पर उपचार मिल सके।

इस मौके पर अग्रवाल समाज के अध्यक्ष प्रवीण गर्ग, प्रदेश संगठन मंत्री केदारनाथ अग्रवाल, इंद्रपाल गुप्ता, ईश्वर चंद गर्ग, परमानंद गर्ग, सुरेंद्र गोयल, रमेश चंद जिंदल, संदीप जिंदल, अमित गोयल, हरि ओम, डॉक्टर गरिमा सिंगला व अन्य डॉक्टरों की टीम मौजूद थे।