April 30, 2024

विकास के लिए युवा सोच का होना जरूरी : रतनपाल चौहान

फरीदाबाद : भले ही नगर निगम चुनाव की कोई तारिख निधारित न हो पा रही हो लेकिन निगम प्रत्याशी रतनपाल चौहान का चुनावी प्रचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में होली से एक दिन पहले 36 बिरादरी के लोगों ने वार्ड नम्बर-7 में होली मिलन समारोह कर रतनपाल चौहान को अपना समर्थन दिया है। इससे पहले क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने एक पंचायत कर रतनपाल चौहान के साथ मिलकर चलने का फैसला लिया।

फैसले के बाद अपने प्रत्याशी को खुले मंच पर समर्थन देने के लिए होली मिलन समारोह रखा गया जिससे रतनपाल चौहान को आमंत्रित कर समाजसेवी एवं बसपा प्रदेश सहप्रभारी मुन्नीलाल दीपिया, सोपतिया, ब्रहम सिंह, स. विमल सिंह, निर्मल ठेकेदार, चौ. महेन्द्र, लक्ष्मण चौहान, महादेव शर्मा, वेदराम, सुरेश, निरंजन, वर्मा, नरेश, जगवीर, राजपाल चौहान, राजपाल चौहान, भुरीसिंह, हरप्रसाद, सुरेन्द्र, निहाल सिंह ठेकेदार, तुलसी, दार सिंह, विरेन्द्र सिंह, बहन कविता, कमल राघव और शिवराज आदि गणमान्य लोगों ने अपना समर्थन देकर फूल मालाओं से स्वागत किया।

रतनपाल ने सभी गणमान्य लोगों को आश्वासन दिया कि अगर इस बार नगर निगम पार्षदों की लिस्ट में उनका नाम दर्ज होता है तो वार्ड-7 के लोगों को मूलभुत सुविधाओं से वंचित नहीं रहने देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उनका उद्देश्य जनता की सेवा करना है न कि लोगों में पक्ष पात करना। उन्होंने कहा कि आज तक जितने भी पार्षद हुए है उन्होंने अपना विकास किया है न कि क्षेत्र के लोगों का। चौहान ने कहा कि इस धारणा को बदलने के लिए युवा सोच का होना जरूरी है। अगर, इस वार्ड की किश्मत कोई बदल सकता है तो वह युवा सोच ही है।