May 4, 2024

सूरजकुंड मेला परिसर में आयोजित की गई फूड विदाउट फायर प्रतियोगिता

Faridabad/Alive News सूरजकुंड मेला परिसर में आयोजित की गई फूड विदाउट फायर और कॉलेज मेकिंग प्रतियोगिताएं-प्रतियोगिताओं में विद्यालयों के विद्यार्थियों ने लहराया अपने नाम का परचम-फूड विदाउट फायर में अंजली और कॉलेज मेकिंग में राशि कोहली व आस्था रहे अव्वलसूरजकुंड (फरीदाबाद),17 फरवरी। सुरजकुंड अंतरराष्ट्रीय शिल्प मेला परिसर में शनिवार को फूड विदाउट फायर और कॉलेज मेकिंग की जूनियर व सीनियर वर्ग में प्रतियोगिताएं आयोजित करवाई गईं।

फूड विदाउट फायर की प्रतियोगिता में फैनटेक्स पब्लिक स्कूल फरीदाबाद की अंजली ने प्रथम, सैंट जॉन्स स्कूल फरीदाबाद की आयषा ने द्वितीय और मॉडर्न बी.पी. पब्लिक स्कूल फरीदाबाद की विनिता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।इसी प्रकार कॉलेज मेकिंग के जूनियर वर्ग के मुकाबले में मॉडर्न स्कूल फरीदाबाद की राशि कोहली ने प्रथम, मुरारी लाल सीनियर सैकेंडरी स्कूल फरीदाबाद के कुनाल ने द्वितीय और जीपीएस राजीव नगर फरीदाबाद की अंशु ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इसी प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में मुरारी लाल ग्लोबल स्कूल फरीदाबाद की आस्था और साहिल राज ने क्रमश: प्रथम व द्वितीय और रावल बीएसके सीनियर सैकेंडरी स्कूल फरीदाबाद से विद्यार्थी माही ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। विजेता प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र के साथ-साथ स्मृति चिन्ह देकर मौके पर सम्मानित भी किया गया।