May 20, 2024

कर्मचारियों तथा उनके परिवार के सदस्यों के लिए टीकाकरण शिविर आयोजित

Faridabad/Alive News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बड़े पैमाने पर कोविड टीकाकरण के आह्वान तथा आर.के. सिंह, माननीय राज्य मंत्री और राज्य मंत्री तथा भारत सरकार के निर्देशानुसार एनएचपीसी लिमिटेड द्वारा राष्ट्रीय विद्युत प्रशिक्षण प्रतिष्ठान, बदरपुर में विद्युत मंत्रालय, भारत सरकार, नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्रालय भारत सरकार तथा विद्युत मंत्रालय व एमएनआरई के अंतर्गत आने वाले सार्वजनिक संगठनों के कार्मिकों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए18 से 19 मई 2021 तक कोविड टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया।

45 से 60 वर्ष के बीच के छूटे हुए कर्मचारियों और परिवार के सदस्यों को भी पहली खुराक दी गई। ए.के. सिंह, सीएमडी, एनएचपीसी ने टीकाकरण के पहले दिन शिविर का दौरा किया और इस शिविर के आयोजन से जुड़ी एनएचपीसी टीम को उनके समर्पण के लिए अपना आभार व्यक्त किया।

उन्होंने अपोलो हॉस्पिटल्स को उनके सहयोग के लिए और एनपीटीआई को टीकाकरण शिविर के लिए स्थान उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद दिया। एन.के. जैन, निदेशक (कार्मिक), एनएचपीसी और वाई.के. चौबे, निदेशक (तकनीकी), एनएचपीसी ने भी शिविर का दौरा किया और टीकाकरण शिविर के सुचारू संचालन के लिए की गई व्यवस्थाओं की सराहना की।

इस दो दिवसीय टीकाकरण शिविर में एनएचपीसी ने अपना सर्वाधिक टीकाकरण अर्जित किया, जिसमें विद्युत मंत्रालय, एमएनआरई, सीईए, एनएचपीसी, एनटीपीसी, इरेडा, एनपीटीआई, भेल, आरईसी, टीएचडीसी, पीटीसी, सीवीपीपीपीएल, बीबीएमबी और यूपीएल के कुल 1270 लोगों को कोविशील्ड वैक्सीन की पहली खुराक दी गई।
विद्युत क्षेत्र के कर्मियों की सुरक्षा के लिए यह टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है।