May 20, 2024

स्नैचिंग मामले में पांच हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच की टीम ने स्नैचिंग करने वाले 5 हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम अमित उर्फ हबडू है। आरोपी फरीदाबद के गांव मुजेड़ी का रहने वाला है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी इको ग्रीन कूड़ा उठाने वाली कम्पनी में ठेकेदारी का काम करता है। आरोपी ने पहले वर्ष 2020 में मुजेडी के एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर दी थी। जिसका मुकदमा थाना सेक्टर-8 में दर्ज है।

आरोपी अपने साथियों सहित शिकायतकर्ता के घर मुकदमें में राजीनाम के लिए दबाव बनाने के लिए गया था। राजीनामे की बात नही बनी तो आरोपी ने अन्य आरोपियों के साथ मिलकर शिकायतकर्ता के घर देसी कट्टा को दिखाकर स्नैचिंग और लोहे की रॉड से मारपीट करने की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें शिकायकर्ता को चोट आई थी। जिसका थाना सदर बल्लबगढ़ में योजना बनाकर देसी कट्टा दिखाकर स्नैचिंग की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था।

पहले आरोपी लोकेश, नितेश लाम्बा, रामबीर, सतीश और मनीष, मुकेश उर्फ माचो गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी के खिलाफ पूर्व में चोरी, स्नैचिंग, हत्या की कोशिश, अवैध हथियार व लडाई-झगडे के 17 मामले फरीदाबाद के थानों में दर्ज है। जिसमें आरोपी के खिलाफ 8 मुकदमें थाना सदर बल्लबगढ़ में तथा थाना सेक्टर-8 में 7 मामले दर्ज है।
आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।