April 26, 2024

शेरशाह से कियारा-सिद्धार्थ का फर्स्ट लुक रिलीज, फिल्म का हिस्सा नहीं हैं शाहरुख खान

Mumbai/Alive News : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर वॉर ड्रामा शेरशाह से कियारा का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में जहां सिद्धार्थ आर्मी ऑफ‍िसर के लुक में नजर आ रहे हैं, वहीं कियारा को देख कबीर सिंह की प्रीति की याद आती है. चर्चा थी कि फिल्म में शाहरुख खान कैमियो अपीयरेंस में हैं, पर अब इन खबरों पर विराम लग गया है.

शाहरुख खान, शेरशाह का हिस्सा नहीं होंगे. इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि शाहरुख फिल्म में कैम‍ियो रोल प्ले करेंगे, पर अब इस खबर पर फुलस्टॉप लग गया है. बता दें शाहरुख लंबे ब्रेक के बाद फिल्म पठान से धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में उनके साथ दीप‍िका पादुकोण और जॉन अब्राहम शामिल हैं.

पति-पत्नी की भूमिका में सिद्धार्थ-कियारा
वहीं शेरशाह की बात करें तो विष्णु वर्धन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ और कियारा पत‍ि-पत्नी की भूमिका निभाएंगे. यह कहानी परम वीर चक्र से सम्मान‍ित आर्मी कैप्टन विक्रम बत्रा की शौर्यगाथा का बखान करती है. फिल्म को करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता, शब्बीर बॉक्सवाला, अजय शाह और हिमांशु गांधी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं.

हाल ही में रिलीज हुआ टीजर
हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है. टीजर में वॉर जोन में सैनिकों की तैयारी और उनकी जांबाजी का पर‍िचय दिया गया है. टीजर में विक्रम बत्रा का इंटरव्यू की झलक भी है, जो उन्होंने शहीद होने से पहले दी थी. अब देश के इस वीर सिपाही की कहानी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा कितना न्याय कर पाएंगे यह देखना दिलचस्प होगा.