April 27, 2024

स्वतंत्रता दिवस समारोह की फाइनल रिहर्सल 13 अगस्त को दहशरा ग्राउंड में : अपराजिता

Faridabad/Alive News : एसडीएम अपराजिता ने उपमंडल स्तरीय 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह को हर्ष और उल्लास के साथ मनाया जाएगा। इसकी तैयारियों के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं।

उन्होंने अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि जिस भी अधिकारी को जो जिम्मेदारी राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए सौंपी गई है उसे पूरी निष्ठा के साथ पूरी करें।

एसडीएम ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस समारोह दहशरा ग्राऊंड में हर्ष और उल्लास के साथ मनाया जाएगा। पिछले लगभग डेढ वर्ष से कोविड-19 वायरस के अवसाद से ग्रस्त लोगों को एक खुशनुमा माहौल स्वतंत्रता दिवस समारोह के राष्ट्रीय पर्व पर दिया जाएगा। इसमें कोविड काल में सामाजिक उत्थान के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित भी किया जाएगा।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए गत 10 अगस्त से राजा नाहर सिंह महल में रिहर्सल शुरू कर दी गई है और आगामी 13 अगस्त को दहशरा ग्राऊंड में उपमण्डल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह की फूलड्रेस रिहर्सल आयोजित की जाएगी।

उन्होंने बताया कि स्वतंत्रता सेनानियों और वीरांगनाओं को उनके घर पर जाकर राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले सम्मानित करने सहित तमाम जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं।