May 11, 2024

पुरानी रंजिश को लेकर की मारपीट, मामला दर्ज

Palwal/Alive News : पुरानी रंजिश के चलते मारपीट कर हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी देने व जाति-सूचक शब्दों का प्रयोग कर गाली-गलौच करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी यशपाल सिंह ने बताया कि हसापुर गांव निवासी सुनीता ने दी शिकायत में कहा है कि कुलेना गांव निवासी मोहित, नरेश व हसापुर गांव निवासी जीतन के खिलाफ शिकायत दी है। शिकायत में पीड़िता ने कहा कि उसके देवर ने अमरपुर चौकी में मोहित के खिलाफ शिकायत दी थी। जिसके संबंध में आपस में बैठकर समझौता हो गया था। लेकिन इसकी रंजिश रखते हुए मोहित ने कई बार हथियार दिखाकर उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी थी।

जिसकी शिकायत लेकर पीड़िता का देवर प्रेमपाल जब मोहित के घर पहुंचा तो उल्टा उसके घरवालों ने उसके देवर के साथ जाति-सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गाली-गलौच देकर भगा दिया। उसके अगले दिन जब उसका बेटी किशोर, नितिन व हर्ष गांव में खेल रहे थे। तो जीतन ने मोहित को बुलाया और मोहित व उसके पिता नरेश वहां पहुंच गए। उसके बेटे के साथ मारपीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। उन्हें जब इसका पता चला तो वे मौके पर पहुंचे और अपने बेटे को उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां उसका उपचार चल रहा है। डीएसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, जो सच्चाई होगी उसी पर कार्रवाई की जाएगी।