May 8, 2024

फोन न देने पर पति से किया झगड़ा और मारपीट, पढ़िए खबर

Faridabad/Alive News: सेक्टर-65 स्थित विजेता श्री सोसायटी में एक महिला ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर पति के साथ मारपीट की। महिला हरियाणा पुलिस में एएसआई के पद पर कार्यरत है। मारपीट की सूचना पुलिस को दी गई है। आरोप है कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर भी पीड़ित की कोई मदद नहीं की। थाना आदर्श नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोसायटी निवासी नरेश कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी जगवती हरियाणा पुलिस में कार्यरत है। उनके दो बच्चे हैं। पिछले कुछ दिनों से पत्नी जगवती उनके व उनके परिवार वालों के साथ झगड़ा कर रही थी। दो मार्च को जगवती व उनका भाई अशोक और रमेश उनकी कंपनी में जाकर चोरी का आरोप लगाने लगे। कंपनी से ड्यूटी पूरी करने के बाद दोपहर को वापस आए, तो उसने पत्नी जगवती से फोन मांगा। पत्नी ने फोन नहीं देने पर उनके साथ झगड़ा शुरू कर दिया। उनकी पत्नी जगवती नौकरी का रोब दिखाती है।

उनकी पत्नी ने ही पुलिस को 112 नंबर पर फोन करके बुलाया। पुलिस के सामने उनकी पत्नी ने अपने परिवारवालों अशोक, बिजेंद्र, जीतू, सविता, स्नेहलता उर्फ टीना, अंशु, जगवती, बिल्लू, सेवाराम उर्फ कल्लुवा, जतिन व अन्य 20 ने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान आरोपी उनके घर से दो अंगूठी, एक सोने की चैन व करीब चार लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गए। इस दौरान आरोपी घर के कैमरे की हार्ड डिस्क भी निकाल कर ले गए। उनके परिवार में सभी लोग एक साथ रहते हैं। घटना के समय उनके छोटे भाई की पत्नी निशा नहीं थी। आरोपी उनको जान से मारने की धमकी दे कर गए।