May 6, 2024

बेखौफ हुए आरोपी: महिला और बच्चों के मुंह पर टेप लगाकर घर में की लूट, महिला की मौत

Palwal/Alive News: रेलवे कॉलोनी स्थित घर में घुसकर तीन नकाबपोश बदमाशों द्वारा लूटपाट का विरोध करने पर 61 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या करने का मामला सामने में आया है। आरोपियों ने घर में मौजूद महिला सहित बच्चो के हाथ, पैर बांधकर मुंह पर टेप लगा दी और अलमारी में रखे हुए गहने, फोन, एटीएम कार्ड व नगदी को लूटकर मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है। 

दरअसल, मृतक महिला की बेटी प्रिया ने बताया कि वह रेलवे विभाग में चतुर्थ श्रेणी की कर्मचारी है और फरीदाबाद में कार्यरत है। वह पलवल की रेलवे कॉलोनी में बने क्वार्टर में अपनी मां मीरा और बच्चे के साथ रहती है। वह रोजाना की तरह ड्यूटी पर जाने के लिए घर से आज सुबह आठ बजे निकली थी और 9 बजे के करीब ड्यूटी पर पहुंच गई थी।

तभी उसके पास फोन आया है कि उसकी मां की किसी ने हत्या कर दी। सूचना मिलते ही वह घर पहुंची। उसकी मां घर में मृत अवस्था में पड़ी हुई थी और पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी थी। मृतक महिला की पोती प्रज्ञा ने बताया कि घर के पिछले दरवाजे से तीन युवक घर में घुस गए और नांनी तथा उनके हाथ, मुंह और पैर पर टैप लगा दिया।

आरोपियों ने अलमारी को खोलकर उसमे रखे हुए सोने- चांदी के आभूषण, दो फोन, एटीएम कार्ड व नगदी को लूटकर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद प्रज्ञा ने जैसे तैसे करके घर से बाहर निकलकर इसकी सूचना पड़ोसियों को दी। पड़ोसियों ने मौके पर पहुंचकर बच्चो और मृतक महिला के हाथ, मुंह व पैरो से टेप को हटाया।

टेप हटाने पर पता चला की मीरा मर चुकी थी। इस मामले में किठवाड़ी चौकी प्रभारी प्रीतम सिंह का कहना हैं कि उन्हें सूचना मिली थी कि रेलवे कॉलोनी में एक महिला की हत्या हो गई है। सूचना पाकर वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया हुआ। पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है।