May 9, 2024

जेल से बाहर आने के बाद पिता ने कर डाली अपनी बेटी की हत्या, पढ़िए खबर

Gurugram/Alive News : डीएलएफ फेज-3 थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार की रात को एक पिता अपनी सात माह की बेटी को जमीन पर पटक दिया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को कुछ ही घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी स्नेचिंग के मामले में जेल से छूटकर आया था। वहीं पुलिस ने बच्ची का पोस्टमार्टम करा कार्रवाई शुरू कर दी है।

डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस को दी शिकायत में बच्ची की मां ने कहा कि उसका पति बिहार के सीतामढ़ी मूल का विजय साहनी शराब बेचने के केस में दिल्ली में पकड़ा गया था। वहां से छूटने पर करीब चार वर्ष पहले चेन स्नेचिंग के केस में पकड़ा गया था और भोंडसी जेल में बंद था। इस दौरान वह अपने देवर के साथ गृहस्थ जीवन में रहने लगी। उसने सात माह पहले एक बच्ची को जन्म दिया था।

वहीं विगत 24 अप्रैल को भोंडसी जेल से छूटकर उसका पति आ गया। वह 25/26 की रात को बच्ची की मां की झुग्गी में आया और झगड़ा करने लगा। इसी बीच उसने सात माह की बच्ची को उठाकर जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में डीएलएफ फेज-3 प्रभारी इंस्पेक्टर बलराज की टीम ने आरोपी 30 वर्षीय विजय साहनी को वारदात के कुछ ही घंटों के अंदर नाथूपुर झुग्गियों से काबू कर लिया।