July 27, 2021

किसानों बना रहे दिल्ली कूच की रणनीति, पुलिस प्रशासन अलर्ट

Faridabad/Alive News : पुलिस आयुक्त के अनुसार किसानों ने संभावित वीरवार को दिल्ली कूच करने की योजना बनाई है। जिसको लेकर फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह अलर्ट पर है और दिल्ली कूच के दौरान किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना घटित ना हो इसके लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से उचित प्रबंध किए गए हैं। इसके लिए चिन्हित स्थानों पर पुलिस कर्मियों की तैनाती भी की गई है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि कुछ उपद्रवी इस दौरान मौके का फायदा उठाकर माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे। लेकिन पुलिसकर्मी इस तरह के व्यक्तियों से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। फरीदाबाद पुलिस की तरफ से दिल्ली बॉर्डर एरिया के क्षेत्रों में चयनित स्थानों पर नाके लगाकर संदिग्ध लोगों पर निगरानी रखी जाएगी और वाहनों को चेक किया जाएगा। सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि दिल्ली जाने वाले मार्गों पर पुलिस पेट्रोलिंग की जाए तथा नकारात्मक छवि वाले लोगों पर विशेष ध्यान रखा जाए।

ओपी सिंह ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस किसी भी प्रकार की परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार है। इसलिए कोई भी व्यक्ति माहौल खराब करने का दुस्साहस न करे। यदि कोई व्यक्ति स्थिति को बिगाड़ने का काम करेगा तो उसके खिलाफ कानून के तहत सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related articles

वार्डो की सूची का प्रारंभिक ड्राफ्ट जारी

Faridabad/Alive News: उपायुक्त कम जिला निर्वाचन अधिकारी यशपाल ने हरियाणा पंचायती राज (निर्वाचन) नियम 1994 के नियम 4 के उप नियम पांच के तहत निर्धारित जिला फरीदाबाद में जिला परिषद के 10 वार्डों की सूची का प्रारंभिक ड्राफ्ट प्रकाशन कर दिया गया है। जिला में जिला परिषद के 10 वार्डो की अधिसूचना हरियाणा सरकार के […]

सामुदायिक रेडियो के जरिए लोगों को कर रहे जागरूक

Palwal/Alive News : एन.जी.एफ. कॉलेज के रेडियो के द्वारा लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया जा रहा है। समय-समय पर डॉक्टरों के द्वारा रेडियो के माध्यम से संदेश दिए जा रहे हैं कि हम अपने आपको किस तरीके से सुरक्षित रख सकते हैं। वैक्सीन से संबंधित सभी जानकारी वीडियो के द्वारा दी जा रही […]