September 29, 2024

फरीदाबादः युवती ने घर जाने के लिए लिया ऑटो, आरोपी चालक ने साथियों संग बनाया हैवानियत का शिकार

Faridabad/Alive News: देर रात बीपीटीपी एरिया में ऑटो चालक और उसके साथियों ने 24 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने सेक्टर-12 टाउन पार्क से घर जाने के लिए ऑटो लिया था, उसे सवारी के तौर पर बैठाकर बाटा चौक उतारने की बजाए आरोपी जबरन ग्रेटर फरीदाबाद बीपीटीपी एरिया की झाड़ियों में ले गए और पीड़िता के साथ रेप किया। पीड़िता की शिकायत पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मूलरूप से उत्तराखंड निवासी 24 वर्षीय एक युवती अपने परिवार के साथ बल्लभगढ़ एरिया में रहती है। रविवार शाम उसके मंगेतर से विवाद हो गया। नाराज होकर युवती सेक्टर-12 स्थित टाउन पार्क आ गई। रात करीब 9ः30 बजे युवती ने अपनी दीदी और जीजा को विवाद की जानाकरी दी। फोन पर बात करते हुए पार्क से बाहर निकली। लड़की देखते ही एक ऑटो चालक आकर खड़ा हो गया। युवती ने उससे बाटा चौक चलने के लिए कहा। आरोपी ने युवती को ऑटो में बैठा लिया।

आरोपी चालक ने पार्क से कुछ दूर आगे जाने पर अपने 2 साथियों को भी ऑटो बैठा लिया। एक आगे सीट पर बैठ गया और दूसरा पीड़िता के बगल में बैठ गया। बाटा चौक के पास युवती ने जब उसे ऑटो रोकने के लिए कहा तो ऑटो चालक ने रफ्तार तेज कर लिया। पीछे बैठे आरोपी ने उसका मुंह दबाकर चुप करा दिया। तीनों आरोपी ग्रेटर फरीदाबाद बीपीटीपी एरिया के झाड़ियों में ले गए। वहां ऑटो चालक के साथी विष्णु और सनोज ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया।

पीड़िता ने ऐसे बचाई जान-
पीड़िता के मुताबिक ऑटो चालक भी उसके साथ रेप करने का प्रयास कर रहा था। तभी उसने टॉयलेट जाने का बहाना बनाया। तीनों आरोपी इधर-उधर हो गए तभी मौका पाकर पीड़िता ने मिट्‌टी उठाकर ऑटो चालक के आंख में फेंक दी और झाड़ियों में छिप गई। अंधेरा होने के कारण आरोपी उसे तलाश नहीं कर पाए। आरोपियों के मौके से जाने के बाद पीड़िता किसी तरह मेन रोड पर पहुंची और राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक संजय एंक्लेव निवासी विष्णु और पर्वतीय कॉलोनी निवासी सनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है। ऑटो चालक वीरेंद्र की तलाश जारी है।