May 19, 2024

फरीदाबाद की लड़की मिली बिहार में

Faridabad/Alive News : थाना सराय ख्वाजा की पुलिस टीम ने 13 वर्षीय लापता लड़की को तलाश करके लड़की को उसके परिजनों के हवाले कर दिया है। सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र से लापता लड़की के परिजनों ने इसकी शिकायत गत 3 मई को संबंधित थाने में दी थी। शिकायत में परिजनों ने बताया कि उनकी लड़की घर से बिना किसी को कुछ बताए कहीं चली गयी है। काफी खोजबीन करने के बाद भी लड़की के बारे में कहीं-कुछ पता नहीं चला।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार सराय ख्वाजा थाना में मामला दर्ज होते ही लड़की की बरामदगी के लिए पुलिस एक्शन में आई और इंस्पेक्टर मोहर सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी और गुप्त सूत्रों की सहायता से लड़की के बिहार के कटिहार जिले में होने की सूचना प्राप्त हुई। तत्पश्चात बिना देरी किये ही पुलिस टीम कटिहार के लिए रवाना हो गयी। वहाँ पहुँच कर काफी मशक्कत के बाद आखिरकार लड़की को सकुशल बरामद कर लिया गया।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार पूछताछ में लड़की ने बताया कि मम्मी की डाँट-फटकार से गुस्सा होकर वह बिहार में अपने गाँव चली गई थी। पुलिस ने लड़की को उनके परिजनों को सौंपते हुए हिदायत दी कि अपने बच्चों का विशेष ध्यान रखें, आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति ऐसे भूले-भटके बच्चों के अपराध के अंधेरों में धकेल देते हैं।