May 19, 2024

सेवानिवृत्त पुलिसकर्मियों के सम्मान में विदाई पार्टी का आयोजन

Faridabad/Alive News: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने सेवानिवृत्ति पाने वाले अधिकारी कर्मचारीयो को स्मृति चिन्ह देकर अच्छे स्वास्थ्य एवं सुखमय भविष्य की कामना के साथ विदाई दी। आज एसीपी ट्रफिक भगत राम, निरीक्षक नेन पाल, जयकुवार, ईश्वर सिंह, सुखबीर सिंह, देवेन्द्र कुमार उप निरीक्षक ईश्वर सिंह, श्रीचन्द, विजय सिंह, विपिन कुमार, ऋषि पाल, दिनेश कुमार, मुख्य सिपाही पवन कुमार, मनोज कुमार, बलवान सिंह एवं ग्रुप-डी कर्मचारी श्रीकृष्ण की सेवानिवृत्ति पर विदाई पार्टी आयोजित की गई।

एचपीएस अधिकारी वर्तमान में एसीपी ट्रैफिक फर्स्ट के पद पर कार्यरत भगत राम अपने 28 वर्ष 4 महिने की लम्बी सेवा पुलिस विभाग में सेवानिवृत्त है। निरीक्षक नेन पाल को अपने 35 साल 11 महिने की लम्बी सेवा पुलिस विभाग में सेवानिवृत्त है। वही निरीक्षक जयकुवार पुलिस विभाग में 38 वर्ष 2 माह की लम्बी सेवा के उपरान्त पुलिस विभाग में सेवानिवृत्त है। निरीक्षक ईश्वर सिंह ने पुलिस विभाग में 39 वर्ष 08 महिने की लम्बी सेवा के उपरान्त पुलिस विभाग में सेवानिवृत्त है।

निरीक्षक सुखबीर सिंह ने पुलिस विभाग में 39 वर्ष 10 महिने की लम्बी सेवा के उपरान्त पुलिस विभाग में सेवानिवृत्त है। निरीक्षक देवेन्द्र सिंह ने पुलिस विभाग में 36 वर्ष 09 महिने की लम्बी सेवा के उपरान्त पुलिस विभाग में सेवानिवृत्त है। उप निरीक्षक ईश्वर सिंह ने पुलिस विभाग में 39 वर्ष 08 महिने की लम्बी सेवा उपरान्त फरीदाबाद पुलिस में कार्य किया है। उप निरीक्षक श्री चन्द ने पुलिस विभाग में 39 वर्ष 08 माह की लम्बी सेवा के उपरान्त पुलिस विभाग में सेवानिवृत्त है।

उप निरीक्षक विजय सिंह ने पुलिस विभाग में 33 वर्ष 04 माह की लम्बी सेवा के उपरान्त पुलिस विभाग में सेवानिवृत्त है। उप निरीक्षक विपिन कुमार ने पुलिस विभाग में 29 वर्ष 09 माह की लम्बी सेवा के उपरान्त पुलिस विभाग में सेवानिवृत्त है। उप निरीक्षक ऋषि पाल ने पुलिस विभाग में 33 वर्ष 05 महिने की लम्बी सेवा के उपरान्त पुलिस विभाग में सेवानिवृत्त है। उप निरीक्षक दिनेश ने पुलिस विभाग में 33 वर्ष 02 महिने की लम्बी सेवा के उपरान्त पुलिस विभाग में सेवानिवृत्त है।

मुख्य सिपाही पवन कुमार ने पुलिस विभाग में 21 वर्ष 06 माह की लम्बी सेवा के उपरान्त पुलिस विभाग में सेवानिवृत्त है। मुख्य सिपाही मनोज कुमार ने पुलिस विभाग में 21 वर्ष 06 माह की लम्बी सेवा के उपरान्त पुलिस विभाग में सेवानिवृत्त है। मुख्य सिपाही बलवान सिंह ने पुलिस विभाग में 17 वर्ष 08 माह की लम्बी सेवा के उपरान्त पुलिस विभाग में सेवानिवृत्त है।

ग्रुप-डी कर्मचारी श्री कृष्ण ने पुलिस विभाग में 26 वर्ष 3 महिने की लम्बी सेवा के उपरान्त पुलिस विभाग में सेवा निवृत्त है। इस विदाई आयोजन के दौरान सेवानिवृत्त हुए जवान के परिजनो के साथ-साथ डीसीपी मुख्यालय, एसीपी मुख्यालय विष्णु प्रसाद, वेलफेयर इंचार्ज व सम्पूर्ण आयुक्त मुख्यालय स्टाफ साथ सेवानिवृत्ति पाने वाले पुलिसकर्मियों के परिजन भी उपस्थित रहे।