May 19, 2024

रेणुका पंवार के ‘दुपट्टे की मार’ गाने पर फिदा हुए फैंस

Haryana/Alive News : आजकल रीजनल गाने लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. पंजाबी और राजस्थानी गानों के अलावा अब लोग हरियाणवी गानों को भी खूब पसंद करने लगे हैं. यही कारण है कि हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री के भी आए दिन नए गाने रिलीज होते रहते हैं. वहीं, हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने देने वाली रेणुका पंवार एक बार फिर अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आई हैं.

इस गाने का नाम है दुपट्टे की मार (Dupatte Ki Maar). गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. इस गाने पर रिलीज के कुछ ही घंटों बाद 13 लाख के पार व्यूज हो चुके हैं बता दें कि इसे के डी, आकाश जांगरा और श्वेता चौहान के ऊपर फिल्माया गया है और इसमें आपको खूब एक्शन देखने को मिलेगा.

साथ ही के डी (Kay D) और श्वेता चौहान (,Sweta Chauhan) के बीच जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी. ये गाना रेणुका पंवार और प्रभात शर्मा गौतम ने गाया है. जानकारी के लिए बता दें कि रेणुका पंवार के हाल ही में किए गाने रिलीज किए है. पिछले दो हफ्ते के अंदर रेणुका पंवार का गाना नैनीताल के झुमके, डीजे पे नाचूंगी, रिलीज हुए हैं. इन गानों को भी लोग खूब प्यार दे रहे हैं. डीजे पे नाचूंगी पर 8 मिलियन (80 लाख) व्यूज हो चुके हैं. वहीं, दूसरे गाने पर 14 लाख से अधिक व्यूज हो चुके हैं.