May 3, 2024

सिद्धार्थ शुक्ला को फैंस और उनके करीबियों ने नम आंखो से दी अंतिम विदाई

Mumbai/Alive News : सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं। उनके चाहने वालों ने नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी। हर कोई उनके जाने से मायूस दिखा। अंतिम संस्कार में सिद्धार्थ की मां, बहनें, बहनोई और चचेरे भाई शामिल रहे। मिली जानकारी के अनुसार परिजन के अलावा शहनाज गिल और उनके भाई, जान कुमार शानू, पारस छाबड़ा, राहुल महाजन, रश्मि देसाई, राखी सावंत और अर्जुन बिजलानी समेत कई टीवी कलाकार भी मौजूद रहे। सिड अपनी मां के बहुत करीब थे। न सिर्फ सोशल मीडिया पर बल्कि कई आयोजनों पर भी उनका जिक्र करते थे।

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन कर कई लोग वापस भी जा रहे हैं। श्मशान घाट के बाहर फैंस की भीड़ जमा है, जिसपर पुलिस काबू पाने की कोशिश कर रही है। श्मशान घाट में उनका दाह संस्कार किया जा रहा है। श्मशान के मुख्य दरवाजे को पुलिस ने सुरक्षा कारणों से बंद कर दिया है। खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला का शव इलेक्ट्रिक से जलाया जाएगा।

ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार हो रहा है। जहां सिर्फ करीबी लोग ही मौजूद हैं। कुछ कलाकारों को भीड़ की वजह से अंदर नहीं जाने दिया गया है। इस दौरान मुंबई में बारिश भी हो रही है। लेकिन बावजूद इसके भीड़ में कोई कमी नहीं है।

फिलहाल अंतिम क्रिया की शुरुआत हो गई है। लगातार सिद्धार्थ को अलविदा कहने लोग आ रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मां और शहनाज गिल का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं सिद्धार्थ के जाने से उनके फैंस के बीच उदासी छा गयी है। बारिश के बीच फैंस सिद्धार्थ शुक्ला की एक झलक पाने के लिए श्मशान घाट के गेट पर खड़े हुए हैं।