April 27, 2024

मैच के दौरान प्यार का इजहार, लड़की ने घुटने पर बैठकर ब्वॉयफ्रेंड को किया प्रपोज, लड़के ने गले लगाकर रिंग पहनी

New Delhi/Alive News: चेन्नई और बेंगलुरु के बीच पुणे में खेले जा रहे IPL मैच के दौरान एक रोचक घटना कैमरे में कैद हो गई। चेन्नई की पारी के दौरान एक कपल ने सभी का दिल जीत लिया। दरअसल हुआ ये कि, एक लड़की ने मैच के दौरान अपने ब्वॉयफ्रेंड को घुटने पर बैठकर प्रपोज किया। लड़के ने भी अपनी प्रेमिका को गले लगाकर रिंग पहन ली और प्रपोजल स्वीकार किया। चेन्नई की पारी के 11वें ओवर में टीवी स्क्रीन पर इस जोड़ी को दिखाया गया।

वहां मौजूद दर्शकों ने तालियां बजाकर दोनों को बधाई दी। मैदान में लगी बड़ी स्क्रीन पर इस अनोखे प्रपोजल को लाइव दिखाया गया। अब सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि मैच के दौरान एक अच्छा मोमेंट। लड़का बेंगलुरु की टीम की जर्सी पहने हुआ था और लड़की ने भी रेड ड्रेस पहनी हुई थी। दोनों RCB के फैन थे।

खिलाड़ी भी कर चुके हैं प्रपोज
IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने बिग बॉस फेम सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन जया भारद्वाज को प्रपोज किया था। उन्होंने स्टैंड्स में सबके सामने जया को अंगूठी पहनाई थी। दीपक और जया काफी दिनों से रिलेशनशिप में थे।

RCB को मैच में मिली शानदार जीत
IPL 2022 के 49वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रन से हरा दिया। CSK के सामने 174 का टारगेट था, जिसके जवाब में टीम 160/8 का स्कोर ही बना सकी और मैच हार गई। डेवोन कॉनवे ने सबसे ज्यादा 56 रन बनाए। कप्तान एमएस धोनी से फैंस को मैच जिताऊ पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह 3 गेंदों में 2 रन बनाकर आउट हुए। हर्षल पटेल ने 3 विकेट लिए।