May 8, 2024

निवर्तमान पार्षद से दस सालों का हिसाब मांगने का वक्त है : योगेन्द्र सिंह

Faridabad/Alive News : वार्ड-33 के निर्दलीय प्रत्याशी योगेन्द्र सिंह का सैक्टर-9 के 500 गज पोकिट ने जोरदार फूलमालाओं से स्वागत किया। नुक्कड सभा कर सैक्टर के लोगों ने योगेन्द्र सिंह को पार्षद के रूप में चुनकर सदन में भेजने का आश्वासन दिया। इससे पहले क्षेत्र के लोगों ने पिछले दस साल से चली आ रही क्षेत्र की समस्याओं के बारे में अवगत कराया और पूर्व पार्षद पर जमकर अनदेखी के आरोप लगाए। नुक्कड सभा में सैक्टर-9 के 500 गज रेजिडेंश से चार्टेड एकाउंटेंट आरके खंडेलवाल, श्री वशिष्ठ, श्री यादव, श्री मदान, एडवोकेट वरूण, श्री खत्री ने अपने भावी पार्षद को क्षेत्र की सीवर ऑवर फ्लो, स्ट्रीट लाईट और सफाई की समस्या से अवगत कराया।

इस पर योगेन्द्र सिंह ने सभी गणमान्य व्यक्तियों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि अगर सभी के सहयोग से उन्हे जीत मिली तो उनकी प्राथमिकता वार्ड के लोगों की मूलभुत सुविधाओं को लेकर होंगी। उन्होंने कहा कि जिन पूर्व पार्षदो ने सैक्टर की जनता के साथ कुठाराघात किया है और उन्हे आकर देखने की बजाय फोन तक नहीं उठाए है उसका हिसाब लेने का समय चल रहा है। मुझे आर्शीवाद मिला तो पिछले 10 सालों का हिसाब मात्र एक साल में वार्ड की जनता को दूंगा।

उन्होंने कहा कि जलभराव की जो समस्या सैक्टरों में है उसके लिए मैंने रोड मैप तैयार किया हुआ है। जिससे कि भविष्य में सैक्टरों में जलभराव नही होने दूंगा। इस अवसर पर एसके चांदना, अशोक, देवेन्द्र, राजेन्द्र मेहरा, राजपाल तंवर, गिर्राज, संजीव गहलोत, देवेन्द्र, राधे सरपंच, सतपाल नागर इत्यादि प्रमुख रूप से लोग मौजूद थे।