May 1, 2024

आठ माह की गर्भवती महिला की गड़ासे से गला काटकर की हत्या

Faridabad/Alive News : सारन थाना इलाके में एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है। सुबह करीब 11 बजे एक आठ माह की गर्भवती महिला की दाव से गला काटकर हत्या कर दी गई। परिजनों का आरोप है कि मृतका के पति की पहली पत्नी के भाई ने हत्या की है। मृतिका परिजनों के मुताबिक मृतका के पति रवि ने साल 2015 में पलवल के औरंगाबाद निवासी माया से शादी की थी। करीब दो साल बाद दोनों में अनबन रहने लगी।जिसके बाद रवि ने कमलजीत कौर (22 ) से कोर्ट में शादी कर ली। इस बात से नाराज युवक ने अपने जीजा की दूसरी पत्नी को शुक्रवार सुबह मौत के घाट उतार दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ने थाने में जाकर खुद को सरेंडर कर दिया। यहां से क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने उसे हिरासत में ले लिया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार इसके बाद रवि ने माया को बिना तलाक दिए ही जवाहर कॉलोनी निवासी कमलदीप कौर से कोर्ट में शादी कर ली थी। माया ने पति के खिलाफ महिला थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। शुक्रवार को पहली पत्नी से तलाक के केस की सुनवाई के लिए रवि कोर्ट गया हुआ था। इस दौरान परिवार के अन्य सदस्य तेरहवीं में गए थे। इसका फायदा उठाकर करतार घर से दाव लेकर रवि के घर पहुंचा और कमलदीप का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। घटना के समय रवि के पिता वीरेंद्र घर पर ही थे। चीख सुनकर वे घर के अन्दर आए तो कमलदीप लहूलुहान हालत में आंगन में पड़ी थी।

पूछताछ के दौरान आरोपी करतार ने पुलिस को बताया कि कमलदीप कौर के कारण उसकी दो बहनों का घर बर्बाद हो गया। घरेलू कलह के बाद दोनों बहनों के साथ बुरा बर्ताव होने लगा। रवि ने उसकी बहन माया को छोड़ दिया और दूसरी शादी कर ली। इसके बाद लक्ष्मी भी मायके चली गई। करतार को इस बात से काफी आघात पहुंचा और वह बदला लेना चाहता था। उसे लगता था कि इस सबका कारण कमलदीप कौर ही है, इसलिए उसने मौका देखकर उसकी हत्या कर दी।